- बाजारखाला में सिगरेट कारोबारी के कर्मी से लूट

- गोली कांड से इलाके में दहशत का माहौल

LUCKNOW :

बाजारखाला के शास्त्री नगर में बाइक सवार दो बदमाशों ने सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी राजीव मिश्रा को गोलियां मार लाखों रुपयों से भरा बैग लूट लिया और असलहा लहराते मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत और एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। घायल कर्मचारी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बैग में कितने रुपये थे, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

ऑफिस के पास ही लूट

एडीजी ने बताया कि गणेशगंज निवासी राजीव राजाजीपुरम निवासी सिगरेट के थोक विक्रेता नवीन गुप्ता की पत्तल वाली गली स्थित नवीन इंटरप्राइजेज में काम करता है। नवीन का ऑफिस बाजारखाला तिलकनगर में है। दोपहर करीब तीन बजे राजीव मिश्रा एक बैग में बिक्री के रुपए लेकर स्कूटी से अमीनाबाद जा रहा था। ऑफिस से करीब 200 मीटर आगे शास्त्रीनगर में सामने से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी स्कूटी में टक्कर मारी तो वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर गया। इसी दौरान एक बदमाश बाइक से उतरा और राजीव पर असलहा तान फायरिंग शुरू कर दी।

चलाई पांच राउंड गोलियां

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाश ने पांच गोलियां चलाई। राजीव के दोनों पैरों में घुटने के आसपास दो और दायें हाथ पर एक गोली लगी। भीड़भरी तंग गली में वारदात से दहशत फैल गई और बदमाश ने आराम से राजीव से बैग छीन वापस मुड़कर ढाल से आगे भाग गए। राजीव ने फोन कर नवीन को लूट की सूचना दी। नवीन अन्य कर्मचारियों संग मौके पर पहुंचे और राजीव को ई-रिक्शा से अस्पताल ले गए।

बैग में कितने रुपए, नहीं पता

लूट की सूचना पर एएसपी पश्चिम के संग सीओ बाजारखाला अनिल कुमार यादव और वजीरगंज, बाजारखाला समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ चौक दुर्गा प्रसाद तिवारी और चौक इंस्पेक्टर विश्वजीत सिंह ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और घायल राजीव से घटना की जानकारी ली। एएसपी पश्चिम का कहना है कि बदमाश कितने रुपये लूट ले गए हैं, इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। नवीन गुप्ता का कहना है कि हिसाब मिलाने के बाद ही यह जानकारी दी जाएगी। वहीं चर्चा है कि बैग में करीब 10 से 12 लाख रुपये थे।

Posted By: Inextlive