सड़क पर उतरे व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

पाइप व्यापारी के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग

विरोध प्रदर्शन

सीओ कैंट ने तीन दिन में हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया

VARANASI

पाइप व्यवसायी धर्मेन्द्र गुप्ता की हत्या के विरोध में मंगलवार को व्यापारियों ने दुकानें बंद करके हत्यारों की गिरफ्तारी मांग की। अकथा, पहडि़या और मलदहिया में दुकानें बंद कर व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे सीओ कैंट अनिल सिंह ने तीन दिन में धमर्ेंद्र की हत्या करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

श्रीकृष्ण नगर कालोनी में घर के सामने ही पाइप व्यवसायी धर्मेद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या और लूट की सूचना मिलते ही मंगलवार सुबह अकथा और पहडि़या में आक्रोशित व्यापारी दुकानें बंद कर सड़क पर उतर आये। उन्होंने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी कर हत्यारों की गिरफ्तारी और जिलाधिकारी को बुलाने की मांग शुरू कर दी। विरोध इस कदर बढ़ता गया कि पहडि़या से लेकर आशापुर तक की दुकानें बंद कर दी गईं। चाय-पान तक की दुकानें नहीं खुलीं। सूचना मिलते ही मलदहिया स्थित लोहा मंडी के व्यापारी लामबंद हो गए और अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया। पहडि़या पहुंचे वाराणसी उद्योग व्यापार के जिलाध्यक्ष अजित सिंह बग्गा, पहडि़या व्यापार मंडल के अध्यक्ष हीरा लाल मौर्य, अरविन्द कुमार, संजय गुप्ता, नागेश रस्तोगी, कवींद्र जायसवाल, नरेन्द्र सोनी, अनिल गुप्ता आदि ने प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद की। अजित सिंह बग्गा ने कहा कि व्यापारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

दुस्साहसिक अंदाज में हुई हत्या

सोमवार की देर रात करीब दस बजे बेहद दुस्साहसिक अंदाज में व्यापारी धर्मेद्र गुप्ता की बदमाशों ने घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी। गोली मारने के बाद बदमाश उनका बैग लेकर भी भाग गए। बदमाशों ने .32 बोर की पिस्टल से धर्मेद्र पर तीन गोली चलाई थी। एक सीने, एक गले और एक गोली बांह में लगी थी। पुलिस अधिकारियों ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, लेकिन कोई खास सुराग हाथ नहीं लग सका था। धर्मेद्र रोजाना लाखों रुपये लेकर घर आते थे। सोमवार को भी बैग में चार से पांच लाख रुपये होने की संभावना जताई जा रही है।

Posted By: Inextlive