-गोविंदपुर-झलवा रूट पर दिन भर नहीं चली सिटी बस

- ड्राईवरों ने किया स्ट्राइक, शिवकुटी थाने के बाहर खड़ी रही बसें

- बाद में तहरीर पर कार्रवाई के आश्वासन पर निकली बसें

ALLAHABAD: गोविंदपुर-ट्रिपल आईटी रोड पर आगे-आगे चल रहे सिटी बस को ओवरटेक करने के लिए जगह न मिलने पर स्वीफ्ट डिजायर कार चला रहे युवक ने बाहर निकलकर सिटी बस ड्राईवर के सिर पर रिवाल्वर तान दिया। इतना ही नहीं रिवाल्वर की मुठिया से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। घटना से नाराज करीब एक दर्जन से अधिक सिटी बस ड्राईवरों ने बसों का संचालन ठप कर शिवकुटी थाने पहुंचकर विरोध जताते हुए हंगामा किया।

गोविंदपुर से ट्रिपल आईटी जा रही थी बस

सिटी में अलग-अलग रूट पर कई सिटी बस चलती हैं। गोविंदपुर से झलवा स्थित ट्रिपल आईटी तक सिटी बस चलती है। रोज की तरह बुधवार को दिन में सिटी बस ड्राइवर देवी पांडेय गोविंदपुर से झलवा की तरफ बस लेकर जा रहे थे। रास्ते में ट्रैफिक जाम होने के कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गई, जिसमें एक स्वीफ्ट डिजायर कार भी फंसी थी।

पैसेंजर्स ने किया विरोध

ड्राईवर देवी पांडेय के मुताबिक गोविंदपुर से झलवा के बीच पीछे चल रही स्वीफ्ट डिजायर कार को जब आगे निकलने की जगह नहीं मिली तो कार चला रहा व्यक्ति अचानक कार से उतर कर बस में चढ़ गया और रिवाल्वर निकालकर सिटी बस ड्राइवर देवी पांडेय के सिर पर लगा दिया और मुठिया से उस पर प्रहार किया। बस में सवार पैसेंजर्स ने जब विरोध किया तो वह धमकी देते हुए निकल गया।

थोड़ी देर में पहुंच गए कई सिटी बस ड्राइवर

सिटी बस ड्राइवर देवी पांडेय के साथ घटना होने के बाद क्00 नंबर पर कॉल किया गया। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। थोड़ी ही देर में करीब एक दर्जन से अधिक सिटी बस ड्राइवर पैसेंजर्स को उतार कर शिवकुटी थाने पहुंच गए। जहां देवी पांडेय ने पहुंचकर पिटाई करने वाले व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी और कार का नंबर बताया। सिटी बस ड्राइवरों ने करीब चार घंटे तक सिटी बस का संचालन बाधित रखा, जिससे लोग काफी परेशान रहे। इस बीच शिवकुटी थानाध्यक्ष के आश्वासन और तहरीर लिए जाने पर सिटी बस ड्राइवर माने और काम पर लौटे।

Posted By: Inextlive