- सा रे गा मा पा जूनियर लिटिल चैंप्स के तीन रांउड को अनुष्का गर्ग ने किया क्वालिफाई

- हिमेश रेशमियां व नेहा कक्र के सामने फाइनल राउंड में परफार्म करने की कर रही तैयारी

- 13 साल की अनुष्का इससे पहले भी नामचीन सिंगरों के सामने कर चुकी है परफार्म

GORAKHPUR: परिंदों को मंजिल मिलेगी यकीनन, यह फैले हुए उनके पंख बोलते हैं। जो रहते हैं खामोश अक्सर, लेकिन जमाने में उनके हुनर बोलते हैं। ये चंद लाइनें 13 साल की अनुष्का गर्ग पर बखूबी सटीक बैठती है। तभी तो सातवीं क्लास की अनुष्का आज सा रे गा मा पा जूनियर लिटिल चैंप्स में धूम मचा रही है।

सिटी के शास्त्री नगर के रहने वाले वीके शुक्ला व किरण शुक्ला की बेटी अनुष्का ने सा रे गा मा पा में अब तक के हुए तीन ऑडिशन में सिर्फ पब्लिक का ही नहीं, बल्कि जजेज को भी अपना फैन बना लिया।

अब फाइनल राउंड की तैयारी

कोलकाता में थर्ड राउंड क्वालिफाई करने के बाद वापस लौटने के बाद अनुष्का ने आई नेक्स्ट से बातचीत में बताया कि अब वे 7 जनवरी को दिल्ली में होने वाले फाइनल राउंड की तैयारी कर रही है। इसमें पूरा परिवार दिन-रात लगा हुआ है। हालांकि स्कूल के साथ ही रिहर्सल व मौसम के लगातार बदलते करवट को लेकर अनुष्का और उसकी फैमली थोड़ी परेशान भी है। ताकि फाइनल राउंड में किसी तरह की कोई कमी नहीं रह जाए। अनुष्का ने बताया कि जैसे ही पता चला कि यूपी में भी सा रे गा मा लिटिल चैंप्स के लिए ऑडिशन होने वाला है, उसकी तैयारी में जुट गई। तीन राउंड क्वालिफाइ करने के बाद अब वे अपने जजेज हिमेश रेशमियां और नेहा कक्र के सामने परमफार्म करने की तैयारी में जुटी है।

तीन राउंड में मचाया धमाल

इससे पहले 10 दिसंबर को लखनऊ, 14 दिसंबर को वाराणसी व 18 दिसंबर को कोलकाता में अपनी आवाज के जादू से मंच पर धमाल मचा चुकी है। अनुष्का गर्ग को गोरखपुर की लता के नाम से भी जाना जाता है। इससे पहले भी वो गोरखपुर महोत्सव से लेकर मुबंई में हुए प्रोग्राम में कविता कृष्णमूर्ति व नामचीन हस्तियों के सामने परफार्म कर चुकी है। यह कामयाबी सिर्फ अनुष्का के लिए ही बड़ी बात नहीं है, बल्कि फाइनल राउंड में क्वालिफाई करने के बाद यह गोरखपुर के लोगों के लिए भी बड़ी बात होगी, जब अपने शहर की एक बच्ची पूरी दुनियां के सामने अपनी आवाज का जलवा बिखेरेगी।

Posted By: Inextlive