- छापेमारी करने गई टीम का शहर विधायक रफीक अंसारी ने किया घेराव

- 12 बिजली चोरों के खिलाफ विभाग ने दर्ज कराई एफआईआर

मेरठ। हापुड़ रोड स्थित आशियाना कॉलोनी के बिजली चोरी अभियान के तहत छापेमारी करने गई बिजली विभाग की टीम का शहर विधायक ने घेराव किया। टीम के साथ विधायक व उनके समर्थकों ने अभद्रता की। जिस पर टीम बमुश्किल जान बचाकर भागी।

इसके बाद तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंची टीम ने 12 लोगों को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा। सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

20 से अधिक मीटर मिले बंद

गौरतलब है कि गुरूवार को सुबह बिजली विभाग की टीम आशियाना कॉलोनी पहुंची तो दो घरों में डायरेक्ट बिजली चोरी होती हुई मिली। बिजली विभाग की टीम ने जब कार्रवाई शुरू की तो थोड़ी ही देर में शहर विधायक रफीक अंसारी ने टीम के साथ अभद्रता शुरू कर दी। जिस पर टीम तुरंत की वहां से वापस आ गई। प्रशासन द्वारा पुलिस फोर्स भेजने पर दोबारा गई टीम को कॉलोनी में बीस से अधिक मीटर बंद मिले। जिस पर विभाग ने सभी मीटर को उतारकर चेकिंग के लिए अपने साथ ले आई।

---

अभियान के तहत टीम चेकिंग करने के लिए गई थी। शहर विधायक ने अभियान को रूकवा दिया। बाद में दोबारा से अभियान चलाया गया। जहां पर टीम ने 20 से अधिक जगह बिजली चोरी पकड़ी है। 12 के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। शेष मीटर चेकिंग के बाद कार्रवाई की जाएगी।

भागवत यादव, चीफ इंजीनियर, पीवीवीएनएल

---

पुलिस फोर्स क्यों लेकर आ रहे हो, ये आतंकवादी थोड़े ही हैं। जेई - एसडीओ को किसी ने रोका नहीं, यदि फिर भी कोई समस्या है तो मिलकर बैठकर बात होगी। हजारों कनेक्शन कराए गए हैं। इस तरह से गरीबों को सताना मुनासिब नहीं है। बिजली विभाग के आरोप बेबुनियाद है।

रफीक अंसारी, शहर विधायक

Posted By: Inextlive