- छापेमारी का विरोध जताने पहुंचे शहर विधायक

- शिविर लगाकर कनेक्शन दिए जाने की मांग की

मेरठ। बिजली चोरी के खिलाफ की जा रही छापेमारी की कार्रवाई के विरोध में सोमवार को शहर विधायक और सपा नेताओं ने पीवीवीएनएल के अधीक्षण अभियंता का घेराव किया। अधिकारियों पर भेदभाव और उत्पीड़न का आरोप लगाया। इस मामले को विधानसभा में उठाने की चेतावनी दी।

रविवार को भी किया था विरोध

प्रदेश में सरकार बदलते ही बिजली चोरों के खिलाफ की जा रही छापेमारी में बेतहाशा बिजली चोरी पकड़ी भी जा रही है। रविवार को ढ़वाई नगर और करीम नगर में बिजली छापेमारी का विरोध करके लोगों ने टीम का घेराव कर लिया था।

कुछ क्षेत्रों में कार्रवाई क्यों?

शहर विधायक रफीक अंसारी और सपा महानगर अध्यक्ष अलीम अलवी ने छापेमारी का विरोध करते हुए कहा कि बिजली विभाग केवल कुछ क्षेत्रों में ही कार्रवाई कर रहा है। प्रदेश सरकार सबका विकास की बात कर रही है और अफसर मनमानी करके सरकार को बदनाम कर रहे हैं। शहर विधायक ने इस मनमानी को विधानसभा में उठाने तथा अफसरों को शहर में न रहने देने की घोषणा की।

शिविर लगाएंगे पर चोरी नहीं होने देंगे

एसई शहर राकेश राणा ने शहर विधायक से स्पष्ट कहा कि हम शिविर लगाकर नए कनेक्शन देंगे। खराब मीटर बदलने को भी तैयार हैं। लेकिन बिजली की चोरी नहीं करने देंगे। मीटर को घर के बाहर लगाना होगा। इस दौरान अफजाल सैफी, नूर आलम, अलका शर्मा, राकेश शास्त्री आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive