आसमान छूने की जिद ने बना दिया सितारा

2019-03-08T06:00:03Z

- शहर की बेटी ऐंजलिना डाब्सन ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में जमाई धाक

- बॉलीवुड और टॉलीवुड की करीब 15 फिल्मों में बतौर अभिनेत्री कर चुकी हैं काम

बरेली : कुछ करने का जज्बा और आसमान छूने के हौसले ने उसे सितारा बना दिया। हम बात कर रहे हैं शहर की बेटी ऐंजलिना डाब्सन की। इज्जतनगर एरिया के आलोक नगर में रहने वाली एंजेलिना डाब्सन आज सफलता की बुलंदियों छू रही हैं। बचपन से ही मेधावी रही ऐंजलिना ने इंटरमीडिएट तक की एजुकेशन बरेली के कैंट स्थित केंद्रीय विद्यालय से पूरी की। फिर नैनीताल की एक यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रजुऐशन किया। इसके बाद अपने सपनों को पंख लगाने मायानगरी मुंबई चली गई। आज टॉलीवुड और बॉलीबुड की करीब 15 फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं। उनका कहना है कि आगे वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में शामिल होंगी।

बेस्ट एनसीसी कैडेट अवॉर्ड

चार साल पहले जब ऐंजलिना कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी तो वह एनसीसी यानि नेशनल कैडेट कोर से जुड़ी रहीं। उन्होंने 26 जनवरी को दिल्ली के राजपथ में होने वाली परेड में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्हें गवर्नर ने बेस्ट कैडेट के अवॉर्ड से नवाजा था।

बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड

ऐंजलिना ने जब बॉलीवुड का

सफर शुरू किया तो उन्होंने थियेटर और शॉर्ट फिल्म से अपने करियर को आगे बढ़ाया। इस दौरान उन्हें शार्ट फिल्म दहलीज में बतौर अभिनेत्री काम करने का मौका मिला। दिल्ली फिल्म फेस्टिवल में उनकी शॉर्ट फिल्म को काफी सराहना मिली। वर्जीनिया में आयोजित इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में दहलीज के लिए बेस्ट फिल्म एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

अभी लंबा सफर तय करना है

ऐंजलिना डाब्सन का कहना है कि अभी तो उनका करियर शुरू हुआ है। अभी उन्हें लंबा सफर तय कर बहुत आगे तक जाना है। कड़ी मेहनत और सफलता से वह बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.