-बीएसए ने किया निरीक्षण -लापरवाही पर एक टीचर को किया निलंबित GORAKHPUR: परिषदीय विद्यालयों में बच्चों के मिड डे मील के लिए पैरेंट्स का ब्यौरा जुटाने और यू-डॉयस पर विभिन्न जानकारियां उपलब्ध कराने को लेकर टीचर्स लापरवाही बरत रहे हैं. गुरुवार को बीएसए बीएन सिंह ने खजनी ब्लॉक के 8 स्कूलों का निरीक्ष

-बीएसए ने किया निरीक्षण

-लापरवाही पर एक टीचर को किया निलंबित

GORAKHPUR: परिषदीय विद्यालयों में बच्चों के मिड डे मील के लिए पैरेंट्स का ब्यौरा जुटाने और यू-डॉयस पर विभिन्न जानकारियां उपलब्ध कराने को लेकर टीचर्स लापरवाही बरत रहे हैं। गुरुवार को बीएसए बीएन सिंह ने खजनी ब्लॉक के 8 स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान मिड डे मील को लेकर लापरवाही व वित्तीय अनियमितता की शिकायत मिलने पर प्राइमरी स्कूल की सहायक टीचर नीलम तिवारी को निलंबित किया गया। इसके साथ ही गैरहाजिर 17 शिक्षकों से जवाब तलब किया गया है।

इनसे मांगा जवाब

स्कूलों में उपस्थिति के निर्देश के बावजूद तमाम स्कूलों में टीचर नहीं पहुंच रहे हैं। इस कम्प्लेन पर बीएसए ने गुरुवार को स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान टीचर अनीता गौतम, रेखा पांडेय, सुप्रिया मिश्रा, दिव्या चतुर्वेदी, राकेश मल्ल, सीमा प्रजापति, सुमन त्रिपाठी, ममिता यादव, शोभा चौधरी, वंदना सिंह, रीना सिंह, जागृति सिंह, वैशाली उपाध्याय, पूजा मिश्रा, सुनीता, गीता सिंह व अनीता देवी का जवाब तलब किया गया।

Posted By: Inextlive