-दवा मार्केट में भिड़े दवा कारोबारी, जमकर हुआ हंगामा

आगरा: लॉकडाउन के बीच कोतवाली थानाक्षेत्र के दवा मार्केट में गुरुवार को दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट हो गई। दो अलग-अलग संगठन के पदाधिकारियों के बीच बर्चस्व को लेकर विवाद हो गया। एक दवा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वर्चस्व को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थानाक्षेत्र के फव्वारा दवा मार्केट में विभव नगर निवासी पुनीतकालरा और सदर के राजपुर चुंगी निवासीआशीष शर्मा की थोक की दवा की दुकान हैं। पुनीत कालरा आगरा फार्मा एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी हैं। जबकि आशीष शर्मा आगरा महानगर केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष है। दोनो के बीच दवा व्यापारियों के आने-जाने का कार्ड बनाने को लेकर विवाद हो गया। पुनीत का आरोप है कि आशीष कार्ड बनाने के बदले व्यापारियों पर अपनी एसोसिएशन का सदस्य बनने का दबाव बना रहा था। उनसे फीस भी ले रहा है।

विवाद के बीच मारपीट

आरोप है कि उगाही का विरोध करने पर आशीष शर्मा पक्ष ने हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष भिड़ गए जिसमें आशीष और उसके साथियों ने पुनीत को लहूलुहान कर दिया। पुनीत के माथे पर गहरी चोट आई थी। घटना से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। मौके ओर पहुंची पुलिस और दवा व्यापारियों ने घायल पुनीत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में आशीष के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी गई है।

व्यापारियों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। कोतवाली थाना पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही कर रही है।

-चमन सिंह छावड़ा, सीओ कोतवाली

Posted By: Inextlive