- ताजगंज क्षेत्र में सिगरेट के धुएं को लेकर दो समुदाय आए आमने-सामने

- मामला साम्प्रदायिक होता देख अधिकारी कई थानों के फोर्स के साथ पहुंचे

आगरा। ताजगंज के असद गली नई आबादी में कश ने सोमवार को बवाल करा दिया। स्मोकिंग को लेकर दो समुदाय आमने-सामने आ गए। मारपीट के बाद जमकर पथराव हुआ। अफरा-तफरी के साथ क्षेत्र में दहशत में फैल गई। चंद मिनटों में बाजार में सन्नाटा छा गया। पथराव में कई लोग भी घायल हो गए। मामला साम्प्रदायिक होता देख अधिकारी कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

स्मोकिंग का किया विरोध

ताजगंज के असद गली नई आबादी निवासी इमरान पुत्र मुन्ना के घर के बराबर से परचून की दुकान है। सोमवार दोपहर साढ़े बारह बजे परचून की दुकान के पास भूरा, गोपाल व एक अन्य खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे। सिगरेट का धुआं मकान की ओर जा रहा था। इमरान ने इसका विरोध किया। स्मोकिंग कर रहे लोगों से वहां से दूर जाने को कहा।

घरों में कैद हो गए लोग

इमरान के मना करने पर भी युवक नहीं माने। इस पर दोनों ओर से कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। ईट-पत्थर फिंकने लगे। पथराव से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। खुद को बचाने के लिए राहगीरों ने सुरक्षित स्थान की ओर दौड़ लगा दी। क्षेत्रीय लोग घरों में कैद हो गए।

गिर गए दुकानों के शटर

क्षेत्र में कई दुकानें भी हैं। मारपीट और पथराव से दुकानदार भी दहशत में आ गए। धड़ाधड़ शटर गिरने लगे। जहां कुछ देर पहले तक अच्छी-खासी चहल पहल थी, वहां कुछ ही देर में सन्नाटा पसर गया।

मौके पर आला अधिकारी

मामला साम्प्रदायिक होता देख एडीएम सिटी धर्मेद्र सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रेखा एस चौहान, एसपी सिटी सुशील घुले कई थानों के फोर्स के साथ पहुंच गए। फोर्स को देख पथराव करने वाले भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से कुछ लोगों को पकड़ लिया। तब तक पथराव में कई लोग घायल हो चुके थे। इमरान पक्ष की एक लड़की सिर पर पत्थर लगने से गंभीर घायल हो गई।

Posted By: Inextlive