-प्रेमनगर थाना अंतर्गत जाटवपुरा में सैटरडे सुबह सफाई कर्मचारियों से शुरु हुआ झगड़ा

BAREILLY: प्रेमनगर थाना अंतर्गत जाटवपुरा में नगर निगम के सफाईकर्मी द्वारा नाली से गंदगी निकालकर बाहर रखने को लेकर बवाल हो गया। दो पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और फिर गाली-गलौच, मारपीट और पथराव हो गया। पथराव के बाद मची भगदड़ में सफाई कर्मचारी समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। यही नहीं दोनों पक्षों के बीच थाना में भी नोकझोंक हो गई। पुलिस ने सभी का मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सड़क पर गंदगी रखने को लेकर हुआ झगड़ा

सफाई कर्मचारी अमरदीप जाटवपुरा में ड्यूटी पर था और नालियों की सफाई कर रहा था। उसने नाली से गंदगी निकालकर बाहर डाली तो इसी दौरान लकी शाह बाहर निकलकर आया और गाली-गलौच करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उसका भाई व कई अन्य लोग आ गए और मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद उसके ओर से कुछ लोग पहुंचे तो पथराव कर दिया गया। जिसके बाद भगदड़ मच गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों में अमरदीप, रीना, नीतू, मनोज, ऋषिपाल और अन्य हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची तो सभी मौके से भाग गए।

थाना में शुरू हो गया झगड़ा

दोनों पक्ष थाना पहुंचे तो यहां पर पुलिस की मौजूदगी में ही झगड़ा करने लगे। दूसरे पक्ष की ओर से एक नेता भी पहुंचे और समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। थाना में ही हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने सभी को बाहर निकाल दिया और तहरीर लेकर घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया। एसएचओ प्रेमनगर देवेश सिंह ने बताया कि कूड़े को लेकर झगड़ा हुआ था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive