i impact

- i next की खबर का हुआ असर, मनचलों का शिकार हुई हिना से मिलने मंडलीय हॉस्पिटल पहुंचे अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन

- फैमिली को दिलाया न्याय का भरोसा, CM से इस दर्दनाक घटना का जिक्र करने का दिया आश्वासन

-दोषियों को दिलाएंगे कड़ी सजा, बेहतर इलाज के लिए CMO से भी की बातचीत

VARANASI:

हैवानों की दरिंदगी का शिकार हुई लल्लापुरा की हिना को अब सूबे के मुखिया अखिलेश यादव खुद न्याय दिलाएंगे। आई नेक्स्ट इस पूरे मामले में शुरुआत से ही हिना के साथ खड़ा था। शनिवार को आई नेक्स्ट में छपी खबर का इम्पैक्ट यह रहा कि एसएसपीजी मंडलीय हॉस्पिटल के बर्न वॉर्ड में एडमिट हिना को इंसाफ दिलाने के लिए अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन शकील अहमद खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने हिना के परिजनों को पीडि़ता को न्याय दिलाने के प्रति आश्वस्त किया। चेयरमैन ने वादा किया कि वे सीएम से इस दर्दनाक घटना का जिक्र करेंगे। उन्होंने कहा कि जीवन व मौत के बीच संघर्ष कर रही हिना को प्रताडि़त करने वाले दोषी किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे। इस मामले में चेयरमैन ने सीएमओ डॉ। एमपी चौरसिया से भी बातचीत की। हिना की सेहत का हाल जानने के लिए अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों तक का डेली दौरा हो रहा है।

सपा नेता ने की आर्थिक मदद

वहीं दूसरी ओर हिना का हालचाल जानने को मंडलीय हॉस्पिटल पहुंचे सपा नेता शकील अहमद ने हिना की मां को दस हजार रुपये की आर्थिक मदद की। उन्होंने हिना की मां को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी बेटी का चेकअप बेहतर होगा। उन्होंने हिना का चेकअप कर रहे डॉ। एके प्रधान से कहा कि हिना के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

---------------------------------

The other Side

'आप' ने लगाया डॉक्टर पर ब्लेम

हिना का कुशलक्षेम जानने के लिए शनिवार को मंडलीय हास्पिटल पहुंचे आम आदमी पार्टी के वर्कर्स ने डॉक्टर व सिस्टर पर चेकअप में लापरवाही बरतने का ब्लेम लगाते हुए हंगामा किया। जिसकी इंफॉर्मेशन पाकर मौके पर पहुंचे सीएमओ डॉ। एमपी चौरसिया ने इस मामले में डॉक्टर से बातचीत की व उन्हें हिना का बेहतर इलाज कराने का सख्त निर्देश दिया।

Posted By: Inextlive