-आगरा पहुंची सीएम सुरक्षा, कमांडोज की हुई ब्रीफिंग

-प्रस्तावित वीवीआईपी रूट से गुजरेगा सीएम का काफिला

आगरा: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 24 फरवरी को प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ आगरा आ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ खेरिया एयरपोर्ट से लेकर ताजमहल तक वीवीआईपी रूट का निरीक्षण करेंगे। सोमवार को सीएम के आगमन के चलते सुरक्षा अधिकारी आगरा पहुंच गए।

तैयारी को खंगालने आ रहे हैं सीएम

अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी को आगरा आ रहे हैं। पीएमओ के निर्देश पर प्रदेश सरकार ट्रंप फैमिली की अगवानी की तैयारी में जुटी है। खेरिया एयरपोर्ट करीब 13 किमी की दूरी तय करके ट्रंप का काफिला ताजमहल तक पहुंचेगा। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ तैयारी की समीक्षा के लिए आगरा पहुंच रहे हैं। वे मंगलवार को दोपहर 4:10 बजे खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जहां से वे वीवीआईपी रूट से कार द्वारा गुजरेंगे और जगह-जगह पर हो रहे निर्माण एवं सजावट के कार्यो को देखेंगे। 5:30 बजे सीएम सर्किट हाउस में पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

एक नजर में

4:00 बजे-खेरिया एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे सीएम

5:00 बजे तक-ट्रंप के प्रस्तावित रूट का करेंगे दौरा

5:30-6:30 तक-सर्किट हाउस में होगी समीक्षा बैठक

-सीएम के आगमन के मद्देनजर सोमवार को सीएम सिक्योरिटी पहुंची मेरठ

-सीओ सीएम सिक्योरिटी के निर्देशन में सुरक्षाकर्मियों ने किया रूट पर रिहर्सल

-समीक्षा बैठक के बाद खेरिया एयरपोर्ट से ही रवाना होंगे सीएम

---

दोपहर करीब 4 बजे मुख्यमंत्री मंगलवार को आगरा पहुंच रहे हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत खेरिया एयरपोर्ट से वे वीवीआईपी रूट का दौरा करेंगे। और समीक्षा बैठक के बाद खेरिया एयरपोर्ट से ही वापस लौट जाएंगे।

-मंजूलता, एडीएम प्रोटोकॉल, आगरा

Posted By: Inextlive