-क्रांति दिवस की पूर्व संध्या पर मेरठ आ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

-मलिन बस्ती का करेंगे निरीक्षण, गेंहूं क्रय केंद्र भी देखेंगे

-शहीद स्मारक में प्रथम स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को देंगे श्रद्धांजलि

मेरठ: मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार क्रांति दिवस की वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर मेरठ आ रहे हैं। स्टेट प्लेन से परतापुर हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सीएम गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करेंगे, मलिन बस्तियों में जाएंगे और शहीद स्मारक पर प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के नायकों को नमन करेंगे। यहां समीप ही भैंसाली मैदान में वे मंत्री, सांसद, विधायक एवं पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। नेशनल हाइवे स्थित सरदार बल्लभ भाई कृषि विश्वविद्यालय में मंडलीय विकास कार्यो और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में सीएम योगी वेस्ट की नब्ज टटोलने का काम करेंगे। सीएम का मिनट-टू-मिनट प्रोग्राम निजी सचिव काशीनाथ तिवारी द्वारा डीएम मेरठ समीर वर्मा को भेजा गया है।

ये है कार्यक्रम

9:25 बजे-लखनऊ से स्टेट प्लेन से परतापुर हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे सीएम योगी।

9:30 बजे से 10:30 बजे-गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण और मलिन बस्ती से स्वच्छता कार्यक्रम की शुरुआत।

10:30 बजे से 11:30 बजे-क्रांति दिवस के मद्देनजर शहीद स्मारक पर प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को श्रद्धांजलि, भैंसाली मैदान में सांसदों, विधायकों, मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात।

12:20 बजे से 2:00 बजे तक-सरदार बल्लभ भाई कृषि विवि के सभागार में मंडलीय कानून व्यवस्था और विकास कार्यो की समीक्षा बैठक।

2:30 बजे-परतापुर हवाई पट्टी से स्टेट प्लेन से लखनऊ वापसी

---

वर्जन

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को परतापुर स्थित हवाई पट्टी पहुंचेंगे। सीएम के दौरे में निरीक्षण, कार्यक्रम एवं समीक्षा बैठक शामिल है। वे स्टेट प्लेन से ही लखनऊ के लिए वापस होंगे।

-समीर वर्मा, डीएम, मेरठ

Posted By: Inextlive