- पिस्टल सटाकर करोबारी से लूट ले गए नकदी

- बड़हलगंज एरिया के छितौना गेट की घटना

GORAKHPUR/GOLA: बड़हलगंज एरिया में कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के संचालक को पिस्टल सटाकर बदमाशों ने साढ़े 13 हजार रुपए लूट लिए। घटना मंगलवार की दोपहर गोला-बड़हलगंज रोड के छितौना गेट के पास हुई। खजनी में दिन दहाड़े डकैती के बाद पुलिस सक्रियता से बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस की भागदौड़ के बावजूद बदमाशों की धमक से व्यापारियों की चिंता बढ़ती जा रही है।

सप्लाई देने निकले थे कारोबारी

ककरही निवासी शिवराम शुक्ला की गोला कस्बे में कोल्ड ड्रिंक्स की एजेंसी है। रोजाना पिकअप से वह ड्राइवर और खलासी के साथ दुकानों पर सप्लाई देने निकलते हैं। दुकानों पर स्टॉक देने के साथ वह बिक्री का कलेक्शन भी करते हैं। मंगलवार की दोपहर गोला-भर्रोह से सप्लाई देकर वह मदरिया की ओर जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे गोला- बड़हलगंज रोड पर पहुंचे। छितौना गेट के पास पिकअप के पीछे ढाला पर लगा पटरा सरक कर गिर पड़ा।

रुकी गाड़ी, आ धमके बदमाश

पटरा उठाने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक पहुंचे। गमछा से मुंह बांधे बदमाशों ने शिवराम को पिस्टल सटा दिया। कोल्ड ड्रिंक बिक्री का रुपया मांगने लगे। असलहा देखकर व्यापारी ने साढ़े 13 हजार रुपए बदमाशों को थमा दिए। नकदी समेट कर असलहा लहराते हुए बड़हलगंज की ओर चले गए। व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी। एजेंसी मालिक ने बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया था। इसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है।

लूट, डकैती ने बढ़ाई बेचैनी

वारदातों पर लगाम कसने के दावे करने वाली पुलिस चकरघिन्नी हो गई। एक ओर बदमाशों को पकड़कर पुलिस जेल भेज रही तो दूसरी ओर नए बदमाश चुनौती बन रहे हैं। शनिवार को खजनी एरिया के खजुरी चौराहे पर दिन दहाड़े डकैती डालकर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी। ज्वेलरी शॉप से नकदी और ज्वेलरी लूटने वालों की तलाश पुलिस की कई टीम लगी है। भागदौड़ के बावजूद पुलिस किसी को पकड़ नहीं सकी। अलबत्ता, कोल्ड ड्रिंक कारोबारी के साथ लूट करके नई चुनौती दे दी।

अप्रैल मंथ की प्रमुख घटनाएं

16 अप्रैल: खजनी एरिया के खजुरी चौराहे पर ज्वेलरी शॉप में दिन दहाड़े डकैती, ढाई लाख के गहने और 70 हजार की नकदी लेकर बदमाश फरार

15 अप्रैल: गगहा एरिया में सेना के जवान सहित तीन लोगों से 75 हजार रुपए की लूट

13 अप्रैल: खजनी एरिया में तमंचे के बल पर बदमाशों ने राहगीर से 40 हजार की लूट

दो अप्रैल: बेलघाट एरिया में लूट में नाकाम बदमाशों ने गोली दागी। पब्लिक में भय फैला।

दो अप्रैल: पीपीगंज एरिया में ज्वेलर्स के कर्मचारी की हत्या करके बदमाशों ने गहने लूटे

Posted By: Inextlive