महिला को यूकेलिप्टस के जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के दो और आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया.

- जंगल में महिला से जबरदस्ती का मामला

- तीन पहले ही किए जा चुके गिरफ्तार, एक अब भी फरार

शनिवार को जेल भेज दिया
lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: महिला को यूकेलिप्टस के जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के दो और आरोपितों को पुलिस ने पकड़ लिया। अब तक पांच आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं जबकि अभी भी नामजद एक अभियुक्त पुलिस की पकड़ से दूर है। पकड़े गए आरोपितों को पूछताछ के बाद पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया।

पुलिस ने खुद दर्ज किया था केस
एसपी हरीश कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने खुद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की थी। एक आरोपित आकाश पहले ही जेल जा चुका है जबकि बाबाखेड़ा निवासी राहुल से पूछताछ की गई तो धीरे धीरे सारा सच सामने आ गया। इसी के बाद पुलिस ने शुक्रवार को राहुल के बाद विमल नामक आरोपित को पकड़ा। इसी बीच शनिवार को पुलिस को बाकी आरोपितों के गजियाखेड़ा स्थित बबूल के बाग में छिपे होने की सूचना मिली तो सुबह करीब सवा आठ बजे ऋतिक और पवन को भी दबोच लिया। हालांकि अभी विपिन नामक आरोपित अब भी फरार है।

हिरासत से भागा आरोपित, मां ट्रेन के आगे खड़ी हुई
पुलिस की पूछताछ के दौरान एक आरोपित ऋतिक ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। बाहर मौजूद पुलिस फोर्स ने उसे धर दबोचा। उधर कोतवाली परिसर में मौजूद ऋतिक की मां कीर्ति ने बेटे की पिटाई पर हंगामा कर दिया। पुलिस ने उसे डांटा तो महिला ने बेटे की पिटाई पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की धमकी दी और वहां से भागकर पुराने गंगापुल रेलवे क्रा¨सग पर पहुंच गई। जहां डाउन ट्रैक पर अहमदाबाद गोरखपुर सुपर फास्ट एक्सप्रेस आ रही थी। महिला ट्रेन के आगे खड़ी हो गई।
महिला को थाने में ही रोका गया
वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो वेंडरों ने उसे रेलवे ट्रैक से खींचकर जान बचाई। इधर गंगाघाट कोतवाली में खबर पहुंची तो कोतवाल के हाथ-पांव फूल गए। वह आनन फानन महिला सिपाहियों को लेकर रेलवे क्रा¨सग पहुंचे। जहां पर महिला की कोतवाल से तीखी बहस हुई। महिला का कहना था कि उसके बेटे को जेल भेजो लेकिन मारो-पीटो नहीं। कोतवाल किसी तरह उसे समझा बुझाकर कोतवाली ले आए। महिला को थाने में ही रोका गया है।

मां पैरवी में, चोरों ने साफ किया घर
दुष्कर्म आरोपित पवन की मां पूरे दिन बेटे की जानकारी के लिए कोतवाली और अस्पताल के चक्कर काटती रही। इधर चोरों ने उसके बाबाखेड़ा स्थित सूने घर को निशाना बनाया। दिनदहाड़े चोर घर का ताला तोड़ अंदर रखी नकदी जेवर आदि सामान उठा ले गए। शाम जब पवन की मां व अन्य परिवारीजन वापस घर पहुंचे तो उन्हें जानकारी मिली। उन्होंने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।

Posted By: Inextlive