RANCHI: मैडम, मुझे उस लड़के से छुटकारा दिलवाईए। उससे बात नहीं करती तो हाथ की नसें काट कर फोटो भेजता है। फेसबुक पर सुसाइड करने की धमकी भरा पोस्ट करता है। लगातार कॉल कर परेशान कर दिया है। ऐसी ही गुहार शुक्रवार को महिला थाने में पहुंची एक युवती लगा रही थी। युवती का कहना था कि वह रांची के गोस्सनर कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। वह रामगढ़ के बरकाकाना की रहने वाली है। गांव का ही एक युवक कुछ महीने से उसके पीछे पड़ा है। कभी कॉलेज आ जाता है। कभी घर जाकर परेशान करता है। उससे त्रस्त हूं। मुझे डर है कि कुछ करके मुझे फंसा न दे। छात्रा की इस पीड़ा को सुनते हुए महिला थाने की पुलिसकर्मियों ने उससे आवेदन लिख कर मांगा और कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक से पुलिस ने संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन युवक पुलिस का फोन नहीं उठा रहा है।

क्या है मामला

छात्रा ने बताया कि करीब छह माह पहले रामगढ़ के शादी समारोह में उसकी पहचान युवक से हुई थी। युवक से छात्रा की बातचीत शुरू हुई। फेसबुक फ्रेंड भी बन गया। बाद में लगातार बातचीत होने लगी। इसबीच युवक उसे मिलने की जिद करता है। इधर हाल में शादी करने की जिद कर रहा है। शादी से इनकार करने पर पागलों जैसी हरकत करने लगा है।

.बॉक्स

पिता ने कराया शॉटआउट, फिर डरी छात्रा

इस मामले में छात्रा ने बताया कि इस बात की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। परिजन रांची आए और मामला शॉटआउट हुआ। उसके बेटे ने छात्रा को तंग नहीं करने की बात कही। फिर भी छात्रा को आशंका हुई तो उसने अपनी सुरक्षा के मददेनजर थाने में एक लिखित आवेदन दे दिया है।

Posted By: Inextlive