-गीता वाटिका में बैंक कर्मचारी पर हमले का मामला

-रंगदारी दिखाने और धौंस जताने को कर दिया फायर

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के गीता वाटिका के पास बैंक कर्मचारी पर गोली दागने वालों की पुलिस ने पहचान कर ली है। इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। हमलावर भी पीडि़त के मोहल्ले के हैं। रंगबाजी और मनबढ़ई दिखाने के लिए मामूली बात पर उन लोगों ने बैंक कर्मचारी पर गोली दागी थी। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रविवार की देर रात हुई घटना

शाहपुर, घोषीपुरवा निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी जलालुद्दीन के बेटे मैनुद्दीन रेलवे को-आपरेटिव बैंक में ऑफिस सुपरिटेंडट हैं। साथ ही वह राप्ती काम्पलेक्स में बिरयानी की फ्रेंचाइची चलाते हैं। रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे वह अपनी कार से घर लौट रहे थे। गीता वाटिका रोड पर पहुंचे। रास्ते में बाइक खड़ी कर पांच-छह युवक शराब पी रहे थे। रास्ते से बाइक हटाने की बात को लेकर युवकों से मैनुद्दीन की कहासुनी हो गई। रंगबाजी दिखाने के लिए युवकों ने गोली चला दी। नाले में कूदकर मैनुद्दीन ने जान बचाई।

बाइक से हो गई युवकों की पहचान

गोली चलने पर राहगीर जुटे तो हमलावर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। मौके पर मिली बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। सामने आया कि घोषीपुरवा मोहल्ले के आशु, रमेश और अनुराग ने अपने तीन अन्य साथियों संग वहां थे। उन लोगों ने अपनी दंबगई और रंगबाजी दिखाने के लिए मैनुद्दीन के साथ मारपीट की। जानलेवा हमला कर फरार हो गए। मैनुद्दीन के पिता जलालुद्दीन की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, शराब पीकर हंगामा करने, रंगबाजी दिखाने का मामला दर्ज किया।

Posted By: Inextlive