- व्यापारियों ने पुलिस चौकी का किया घेराव, खूब हुई तीखी नोकझोक

- जाम के खात्मे को जीरो माइल की तरफ जाने वाला रास्ता किया था बंद

Meerut । लालकुर्ती पैंठ चार और दो पहिया वाहन निकाले जाने को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। पैंठ व्यापारियों ने लालकुर्ती पुलिस चौकी पर हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक चौकी का घेराव किए रखा। काफी देर चले हंगामे के बाद ट्रैफिक पुलिस अपनी बात पर अड़ी हुई है, उनका कहना है कि पैंठ से ही वाहनों को निकाला जाएगा, वहीं आज संयुक्त व्यापार संघ एसपी ट्रैफिक से मिलकर अपनी बात रखेंगे।

ये है मामला

शहर में जाम के हालात को कंट्रोल करने के लिए ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह से अतिक्रमण हटाने में लगी हुई है। लालकुर्ती से ट्रैफिक पुलिस ने कई बार अतिक्रमण हटाया, लेकिन पैंठ से ठेले और अतिक्रमण नहीं हट सके, जिसको लेकर एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने पैंठ की तरफ से वाहन सभी तरह के भेजने का निर्णय लिया है। मैट्रो हास्पिटल के बाहर से पैंठ की तरफ जाने वाले रास्ते पर आटो, ई-रिक्शा, बस और सभी तरह की गाडि़यों को पैंठ से भेजा रहा है। दोपहर तक व्यापारी शांत रहे जब पैंठ के अंदर थोड़ी भीड़ हुई तो व्यापारियों का गुस्सा फूट गया, सभी व्यापारियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। व्यापारियों ने चौकी का घेराव करते हुए बवाल कर दिया। काफी देर चले हंगामे के बाद एसपी सिटी पहुंचे और जानकारी की, जिसके बाद आज संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी एसपी ट्रैफिक से मिलेंगे और यहां से वाहन जाने पर रोक लगाने की मांग करेंगे। वहीं एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने कहा कि वह अपने फैसले पर पीछे आने वाले नहीं है। ट्रैफिक पुलिस जाम मुक्त कराने के लिए यह जारी रखेंगे।

जीरो माइल पर नहीं लगा जाम

पैंठ से वाहन जाने से लालकुर्ती से लेकर जीरो माइल तक लगने वाला रोजाना का जाम नहीं लगा। लालकुर्ती में पिंकी छोले भटूरे से लेकर जीरो माइल तक लगने वाला जाम भी नहीं लगा है।

Posted By: Inextlive