लंदन ट्रेन ड्राइवर ने साउंड सिस्टम पर चला दी अश्लील क्लिप पैसेंजर्स रह गए हक्केबक्के

2019-05-16T13:09:59Z

लंदन की एक ट्रेन में अचानक यात्रियों को एक ऐसी आवाज आई जिसे सुनकर वे पूरी तरह से चौंक गए। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रेन के ड्राइवर ने एक अश्लील क्लिप बजा दी थी।

मुंबई (मिड-डे)। लंदन से एक विचित्र घटना सामने आई है। मिड-डे के मुताबिक, यात्रियों को ट्रेन के साउंड सिस्टम पर अचानक एक ऐसी आवाज सुनाई दी, जिसके बाद लोग कई मिनटों तक दंग रह गए। ऐसा कहा जा है कि दक्षिण लंदन ट्रेन के ड्राइवर ने साउंड सिस्टम पर गलती से एक अश्लील क्लिप बजा दी थी। यह घटना तब सामने आई जब एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में वैंड्सवर्थ-टू-क्लैहम ट्रेन पर प्रसारित ऑडियो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद वह क्लिप पूरी तरह से वायरल हो गई। ब्रंटन ने ट्वीट किया, 'मेरा ट्रेन चालक लापरवाही से अश्लील कंटेंट देख रहा है और ट्रेन का साउंड सिस्टम भी ऑन है।' जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से अब तक इसे 1।7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, 14,500 रीट्वीट और 56,000 से अधिक लाइक मिले हैं।

My tube driver casually watching porn whilst leaving the tannoy system on… pic.twitter.com/ALWahilGEJ

— Paul Brunton (@MrPaulBrunton) 10 May 2019


अधिकारी कर रहे हैं इसकी जांच

कई यात्रियों ने उस ऑडियो क्लिप को ध्यान से सुना लेकिन कई लोग इस बात से दंग रहे गए कि ट्रेन में यह क्या चल रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो को देखकर बड़ी हंसी आई। कुछ ने उत्साहित करने वाली कमैंट्स, मीम्स और जीआईएफ भी साझा किए। हालांकि, फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि सार्वजनिक साउंड सिस्टम पर किस तरह से अश्लील क्लिप प्ले किया गया और इसमें कौन शामिल था। रेलवे विभाग ने इस बात के लिए माफी मांग ली है। उनका कहना है कि जांच जारी है। घटना के बारे में बात करते हुए, एक प्रवक्ता ने कहा कि रेलवे विभाग को ट्रेनों में अनुचित सामग्री रोकने का पूरा अधिकार है, जिसमें अश्लील वेबसाइटें भी शामिल हैं, यहां तक यात्री ट्रेन वाई-फाई के जरिये भी अश्लील कंटेंट नहीं देख सकते हैं।
प्रयागराज-बरेली पैसेंजर रही रद, कई एक्सप्रेस ट्रेन लेट, मेगा ब्लॉक से मुसाफिर बेहाल

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.