-बाबुडीह में घर का ताला तोड़कर हुई चोरी

-पड़ोसी पर जताया शक, तो हुई पिटायी

-एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है ट्रीटमेंट

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल शादी समारोह में शिरकत करने गांव गए सिदगोड़ा थाना एरिया स्थित बाबुडीह निवासी कृष्णा प्रसाद के घर में चोरों ने हाथ साफ कर लिया। मामले की जानकारी मिलते ही वे घर वापस लौटे तो पाया कि चोरों ने सारे कीमती सामानों की चोरी कर ली है। इस संबंध में उन्होंने सिदगोड़ा थाना में कम्प्लेन दर्ज करायी है। चोरी का अंदेशा अपने पड़ोसी पर जताने से नाराज पड़ोसी ने उनकी पिटायी कर दी। बाद में उन्हें ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

विवाह समारोह में गए थे हो गई चोरी

जानकारी के मुताबिक कृष्णा प्रसाद एक जुलाई को अपनी फैमिली के साथ विवाह समारोह में शामिल होने गांव गए थे। इस बीच उन्हें जानकारी मिली कि उनके घर में चोरी हो गई है। जानकारी मिलते ही 3 जुलाई को वे घर वापस लौटे तो देखा की कीमती सामानों की चोरी हो गई है। उन्होंने चोरी का शक अपने पड़ोसी लाला पर जताया। इसके बाद लाला ने कृष्णा प्रसाद के साथ ही उनके बेटे की पिटायी कर दी। घायलावस्था में दोनों को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

---------

बीजेपी लीडर का पुतला फूंका

हरियाणा के जिंद में सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ओपी धनखड़ द्वारा बिहार की महिलाओं को लेकर दिए गए विवादस्पद बयान से आक्रोशित भोजपुरी नवचेतना मंच ने संडे को गोलमुरी चौक पर उनका पुतला दहन किया। इस दौरान मंच के स्टेट प्रेसिडेंट अप्पू तिवारी ने कहा कि ओपी धनखड़ ने बिहार की महिलाओं के बारे में कहा कि बिहार के सुशील मोदी से उनके बेहतर रिश्ते हैं और वे हरियाणा के कुंवारों के लिए बिहार से लड़कियां ले आएंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान गलत है और इसके लिए माफी से काम नहीं चलेगा। उन्होंने धनखड़ को पार्टी से निकालने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा के नेता को अपने कुंवारों की इतनी ही चिंता है, तो वे महिलाओं की इज्जत करना सीखें और कन्या भ्रूण हत्या पर रोक लगाएं। इस दौरान देवेश राज, मनोज सिंह उज्जैन, अमरेश सिंह, गौरव तिवारी, कल्लू उज्जैन, अमित दास,रणजीत दास, रोहित सिंह, सूरज सिंह, कमलजीत सिंह, जगदीप सिंह, कुलप्रीत सिंह, विजय कुमार, नेकी राम चौधरी, बिनोद सिंह, मोनू प्रसाद, संतोष बबुआन, पन्नालाल गुप्ता, अजय राय, जयप्रकाश राय, राजा बाबू सहित अन्य प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive