मृणाल ठाकुर सुपर 30 बाटला हाउस के बाद दिखेंगी शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में

2019-11-20T18:32:37Z

सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी कामयाब फिल्मों की लीड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

कानपुर। अब तक दो हिट फिल्मों में काम करने वाली बॉलीवुड की न्यु ब्रिगेड का हिस्सा बन चुकी मृणाल ठाकुर जल्दी ही एक बार फिर अपने फैंस से रूबरू होंगी।वे, कबीर सिंह की जबरदस्त सक्सेज के बाद एक और रीमेक फिल्म 'जर्सी' में काम करने जा रहे शाहिद कपूर की लीडिंग लेडी बनने जा रही हैं। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आर्दश ने अपने ट्वीट में बताया है कि ये कन्फर्म हो गया है कि मृणाल 'जर्सी' की नायिका होंगी। सुनने में आया है कि फिल्म के लिए मृणाल ही डायरेक्टर की पहली पसंद थीं।

#Confirmed: Mrunal Thakur - who was paired with Hrithik Roshan [#Super30#BatlaHouse#Hindi remake of #Telugu film #Jersey... Directed by Gowtam Tinnanuri... 28 Aug 2020 release.

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 19, 2019


बड़े स्टार्स के साथ शुरूआत
मृणाल ने अपने करियर की शुरूआत ही बॉलीवुड के सुपर स्टार्स के साथ की है। सबसे पहले वे 'सुपर 30' में ऋतिक के साथ आयीं और फिर जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में दिखाई दीं। अब एक बार फिर वे शाहिद के अपोजिट फिल्म का पार्ट बन रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर गौतम की मानें तो उनके दिमाग में शाहिद के ऑपोजिट मृणाल को ही कास्ट करने का विचार आया था। उन्हें लगा कि 'जर्सी' के लिए मृणाल पर्फेक्ट हैं और वह अपने करेक्टर के साथ जस्टिस करेंगी। खुद मृणाल भी अपने रोल को लेकर खुश औऱ एक्साइटेड हैं।

साउथ की रीमेक

ये फिल्म तेलुगू मूवी 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है और गौतम इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।उन्होंने ही ओरीजनल वर्जन का भी निर्देशन किया था। शाहिद फिल्म की तैयारियों में बग गए हैं इसके लिए वे क्रिकेट ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिल्म अगले साल 28 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' भी साउथ की फिल्म का रीमेक थी।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.