कांग्रेस प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ शहर के कई इलाकों में किया जनसंपर्क

ALLAHABAD: कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी विजय मिश्रा ने कहा कि जनता ने उन्हें अपना विश्वास दिया तो जीत के बाद उनका पहला काम पूर्व मेयर के पांच वर्ष के कार्यो की जांच कराना होगा।

सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी विजय मिश्र ने कीडगंज, रानीमंडी, सुलाकी चौराहा पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए यह बातें कही। उन्होंने कहा कि अगर मतदाताओं ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वे शहर को आदर्श नगर के रूप में विकसित करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने जाम से छुटकारा, सड़कों पर जानवरों के खुले घूमने से मुक्ति व आम नागरिकों के साथ महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा का प्रबंध करने का वादा किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने सलोरी, गोविंदपुर, म्योराबाद, गवर्नमेंट प्रेस आदि इलाकों में जनसंपर्क कर समर्थन मांगा। पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि विजय मिश्र ने समाज सेवा से अपनी पहचान बनाई है। जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने भी महापौर प्रत्याशी को विजयी बनाने का अनुरोध किया। इस दौरान हरिकेश त्रिपाठी, प्रदीप अंशुमन, अजय श्रीवास्तव, अवधेश त्रिपाठी, कवींद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस प्रत्याशी का किया समर्थन

प्रगतिशील बैटरी रिक्शा चालक एसोसिएशन ने रिक्शा चालकों की डीएल और रजिस्ट्रेशन की समस्याओं को उठाने के लिए विजय मिश्र का समर्थन किया।

Posted By: Inextlive