कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में प्रदर्शन, लोग बसों काे बना रहे निशाना

Updated Date: Wed, 04 Sep 2019 01:34 PM (IST)

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शन कर्नाटक में लोग बसों काे बना रहे निशाना

बेंगलुरु (एएनआई)। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक में कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। मंगलवार शाम को शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से कर्नाटक कांग्रेस ने बुधवार को राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। इस दाैरान प्रदर्शन कारी कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट निगम (KSRTC) की बसों को भी निशाना बना रहे हैं।

Karnataka Congress has called a statewide protest tomorrow, against the arrest of party leader DK Shivakumar by Enforcement Directorate. (file pic) pic.twitter.com/gjIRkJAg7u

— ANI (@ANI) September 3, 2019


मालवल्ली, कनकपुरा और चन्नापटना में भी बसों को निशाना बनाया

पुलिस कंट्रोल रूम रामनगर ने केएसआरटीसी को बुधवार को बसों के संचालन को कहा कि जब तक परमीशन नहीं दी जाती तब तक बसों का संचालन न किया जाए। मालवल्ली, कनकपुरा और चन्नापटना में भी बसों को निशाना बनाया गया।  इससे पहले केएसआरटीसी पीआरओ ने कहा, हम स्थिति पर नजर बनाए हैं। प्रभागीय अधिकारियों को स्थानीय स्थितियों को लेकर अलर्ट रहने को कहा गया है।

 

Karnataka: Congress leaders and workers stage a protest in Bengaluru against the arrest of party leader #DKShivakumar yesterday. Karnataka Congress has called a statewide protest today against the arrest. pic.twitter.com/zQ566CzZad

— ANI (@ANI) September 4, 2019
उत्पीड़न के कारण ही कांग्रेस नेता शिवकुमार का स्वास्थ्य बिगड़ा
यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष, श्रीनिवास बीवी ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ दिनों में उत्पीड़न के कारण कांग्रेस नेता शिवकुमार की तबियत खराब है। श्रीनिवास ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में शिवकुमार से मुलाकात के बाद एएनआई को बताया उत्पीड़न के कारण ही उनका स्वास्थ्य बिगड़ा है। डॉक्टरों ने शिवकुमार को आराम करने की सलाह दी है लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) नहीं मान रहा है।

Karnataka: Congress workers protest in Bengaluru against the arrest of senior party leader DK Shivakumar by Enforcement Directorate in a money laundering case. pic.twitter.com/Fa4XaBTwhR

— ANI (@ANI) September 4, 2019


कर्नाटक हाईकोर्ट ने शिवकुमार की याचिका को खारिज कर दिया

29 अगस्त को कर्नाटक हाईकोर्ट ने दिसंबर 2018 में ईडी द्वारा जारी समन को चुनौती देने वाली शिवकुमार की याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्हें कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत बुलाया गया था। इस दाैरान उनसे 30 अगस्त को उसके सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया। इसके बाद शिवकुमार से चार दिन पूछताछ की गई थी।
बच्चा चोर की आशंका पर साधुओं को बीच रोड दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लोहिया में भर्ती
डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि यह सब एक साजिश के तहत

57 वर्षीय नेता का डीके शिवकुमार ने एएनआई से कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि कुछ भी गलत नहीं किया है और जांच एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगे। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि यह सब एक साजिश के तहत है। मैंने कोई गलती नहीं की है। इसके अलावा न मैं किसी हत्या या भ्रष्टाचार में लिप्त हूं।  आपको जो पैसा मिला है वह मेरा पैसा है और मैंने ही इसे कमाया है।

 

 

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.