-सीसीएसयू में हिंदी विभाग द्वारा आयोजित गोष्ठी में हिस्सा लेने पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ। रमेश पोखरियाल निशंक

-उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश में इस बार बनेगी भाजपा की सरकार

Meerut: विजय माल्या जैसे लोगों को कांग्रेस ने बढ़ावा दिया है। ऐसे लोगों को राज्यसभा भेजकर संसद के उच्च सदन की गरिमा को भी चोट पहुंचाई है। माल्या ही नहीं इस तरह के न जाने और कितने लोगों को कांग्रेस ने जन्म दिया है, लेकिन केंद्र सरकार ऐसे लोगों से निपटने के लिए काम कर रही है। ये बातें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ। रमेश पोखरियाल निशंक ने सीसीएस यूनिवर्सिटी के हिंदी विभाग में आयोजित गोष्ठी में कही।

यूपी व उत्तराखंड में गुंडाराज

साहित्येतर हिंदी लेखन में संभावनाएं संगोष्ठी में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड दोनों राज्यों में गुंडाराज कायम है। अब जनता इन सरकारों की नीति को समझ चुकी है। आने वाले चुनावों के नतीजे बिल्कुल चौकाने वाले होंगे। जनता ने विकल्प के रूप में बीजेपी को निहार रही है। दोनों ही राज्यों में बीजेपी सरकार बनाकर जनता को सुशासन और विकास देगी।

होता है बौद्धिक विकास

उन्होंने वीसी प्रो। एनके तनेजा की शान में तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि सीसीएसयू को इतने अच्छे मुखिया मिले हैं। इनके नेतृत्व में सीसीएसयू निरंतर तरक्की करेगा और नए कीर्तिमान स्थापित करेगा। इस तरह की संगोष्ठियों से छात्रों का बौद्धिक विकास होता है और उन्हे आगे बढ़ने का मौका मिलता है। इस दौरान प्रो। नवीन चंद लौहानी, प्रो। एचएस सिंह सहित दर्जनों बुद्धिजीवी लोग उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive