Bihar Assembly Elections: जेपी नड्डा बोले कांग्रेस आजकल 'पाकिस्तान की प्रवक्ता' बन गई, राजद पर भी साधा निशाना

Updated DateSun, 01 Nov 2020 09:43 AM (IST)

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी समेत कांगेस के नेताओं द्वारा पुलवामा हमले से सबसे अधिक लाभान्वित होने वाले बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बयानबाजी कर रही है।


हाजीपुर (एएनआई)। पुलवामा हमले पर टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि कांग्रेस आजकल पाकिस्तान की प्रवक्ता बन गई है। भाजपा नेता की टिप्पणी पाकिस्तान के एक मंत्री द्वारा प्रवेश के मद्देनजर की गई थी कि उनका देश पुलवामा आतंकवादी हमले के लिए जिम्मेदार था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे। नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को दो-तिहाई बहुमत मिलने के बारे में भी विश्वास व्यक्त किया और कहा कि अगर भाजपा को अधिक सीटें मिलती हैं, तो नीतीश कुमार अभी भी हमारे नेता होंगे।राजद का चरित्र जंगल राज का
नड्डा ने कहा कि लोग जानते हैं कि राजद का चरित्र जंगल राज का है। उन्होंने आगे कहा कि लोग लालू यादव के गलत व्यवहार और नीतीश कुमार के सुशासन को याद करते हैं और वे विकास चाहते हैं। इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा, लोग लालटेन युग (राजद का चुनाव चिन्ह) से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में एलईडी युग में आना चाहते हैं। वे राज्य में विकास चाहते हैं। उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव को जंगल राज का युवराज कहा और पार्टी पर बिहार के लोगों का दमन करके राज्य पर शासन करने का आरोप लगाया। नड्डा ने राजद से माफी मांगते हुए लोगों को राज्य से भगा दिया।लोगों को दबाकर शासन कर रही राजद वही पार्टी है जो बिहार के लोगों को दबाकर शासन कर रही थी और लोग जंगल राज के इस युवराज को काफी पहचानते हैं। क्या वे 10 लाख नौकरियां देंगे? उन्होंने राज्य से पलायन करने के लिए 20 लाख लोगों को बनाया। उन्हें पहले माफी मांगनी चाहिए। नड्डा ने पूछा कि यादव ने अपनी पार्टी के चुनावी पोस्टरों में अपने माता-पिता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के चेहरों को शामिल क्यों नहीं किया। क्योंकि वह जानते हैं कि बिहार के लोग राजद के चरित्र के बारे में काफी जागरूक हैं। बिहार बाकी दो चरणों के चुनाव 3 नवंबर और 7 नवंबर को आयोजित होंगे। इसके बाद आगामी 10 नवंबर को परिणाम घोषित होंगे।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.