कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना पाॅजिटिव, अब तक ये राजनेता आ चुके हैं कोविड की चपेट में

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। दोनों ही नेताओं ने शुक्रवार को खुद के पाॅजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी है। पिछले कुछ दिनों में यूपी सीएम योगी समेत कई राजनेताओं में काेरोना की पुष्टि हुई है।

Updated Date: Fri, 16 Apr 2021 12:24 PM (IST)

नई दिल्ली (एएनआई)। देश में कोरोना वायास की रफ्तार बेकाबू हो चुकी है। यह वायरस आम से लेकर खास हर किसी को अपना निशाना बना रहा है। अब तक कई राजनेता इसकी चपेट में आ चुके है। इस लिस्ट में आज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल हो चुका है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना की चपेट में आए
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जानकारी दी कि वह भी कोविड-19 की चपेट में आ गए है। उन्होंने आज ट्वीट किया कि आज सुबह मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। ऐसे में पिछले पांच दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया सेल्फ आइसोलेशन करें और आवश्यक सावधानी बरतें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पाॅजिटिव


इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को खुद के कोरोना वायरस पाॅजिटिव होने की जानकारी दी। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ से पहले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बुधवार को जानकारी दी कि उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी संक्रमितइसके अलावा इसी दिन यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने अपने कोरोना वायरस पाॅजिटिव होने की जानकारी दी है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 24 घंटों में देश में 2,17,353 नए कोरोना केस दर्ज हुए हैं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.