शहर में दूषित और बदबूदार पानी सप्लाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया नगर निगम में हंगामा

ALLAHABAD: शहर में जगह-जगह दूषित, बदबूदार और पीला पानी सप्लाई किए जाने का विरोध करते हुए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर आयुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। नगर आयुक्त कार्यालय में पहुंच कर उन्हें जबरन गंदा पानी पिलाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची सिविल लाइंस थाना पुलिस ने युवा कांग्रेस के नेता जितेंद्र तिवारी समेत चार कांग्रेसियों को गिरफ्तार किया है।

नगर आयुक्त हरिकेश चौरसिया पर डे की तरह बुधवार को अपने कार्यालय में बैठ कर पब्लिक की समस्याएं सुन रहे थे। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे युवा कांग्रेस नेता जितेंद्र तिवारी के नेतृत्व में कई कांग्रेसी सुभाष चौराहे से नारेबाजी करते हुए उनके कार्यालय के बाहर पहुंचे और नारेबाजी करने लगे।

नारेबाजी करते हुए वे अचानक हाथ में गंदे पानी की बोतलें लिए नगर आयुक्त के कार्यालय में घुस गए। इन लोगों ने नगर आयुक्त को जबरन गंदा पानी पिलाने का प्रयास किया। यह देख नगर निगम के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और उनकी कांग्रेसियों से नोकझोंक होने लगी। तभी कर्मचारियों की सूचना पर सिविल लाइंस थाने की पुलिस भी पहुंच गई और कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया।

Posted By: Inextlive