बिहार शराब के नशे में सिपाही ने मासूम बेटी को मार डाला

2019-03-26T11:48:42Z

इसके बाद पत्नी को बेड पर ही तड़पता छोड़कर वह बेटी को पीएमसीएच में भर्ती कराया और खुद फरार हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

patna@inext.co.in
PATNA : वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित सीआईडी कॉलोनी में रहने वाले स्पेशल ब्रांच के एक शराबी सिपाही ने अपनी डेढ़ साल की बेटी और पत्नी को गोली मार दी। इसके बाद पत्नी को बेड पर ही तड़पता छोड़कर वह बेटी को पीएमसीएच में भर्ती कराया और खुद फरार हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। वहीं, पड़ोसियों ने सिपाही की पत्नी को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के बाद से आरोपी सिपाही की 12 साल की बेटी गायब है।

कहा-सुनी के बाद मारी गोली
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अरवल निवासी विजय नट सीआईडी में सिपाही है। अभी वह पटना में ही पोस्टेड है। विजय अपनी पत्नी पूजा (40) और डेढ़ साल की बेटी निशा के साथ करबिगहिया स्थित सीआईडी कॉलोनी में जगन्नाथ यादव के मकान में किराए पर रह रहा था। जानकारी के अनुसार विजय चार दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। इसी बात को लेकर सोमवार सुबह विजय और पूजा के बीच कहा-सुनी हो गई। इसके बाद वह ड्यूटी पर चला गया। दिन के 12 बजे वह वापस आया। वह नशे की हालत में अपने साथ रिवाल्वर भी लेकर आया था। उस समय वह नशे में धुत्त था। इसे लेकर दोबारा पति-पत्नी में बहस हो गई। इससे झल्लाकर उसने पत्नी पर गोली चला दी, जो मां की गोद में सो रही बच्ची को भी लगी। पुलिस ने बताया कि सिपाही की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

हर रोज बोलता था, मार देंगे

अस्पताल में भर्ती पत्नी पूजा ने बताया कि विजय आए दिन कहता था कि तुम्हें गोली मार दूंगा। आज भी उसने ऐसा ही कहा। मुझे लगा हर रोज की तरह ऐसे ही कह रहा होगा, लेकिन उसने इस बार सच में गोली चला दी। पत्नी बोली कि वो शराब के नशे में था और आए दिन मुझसे लड़ता रहता था।

पीएम की सुरक्षा में रह चुका है विजय

* आरोपित सिपाही वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री के बिहार आगमन पर उनकी सुरक्षा में भी तैनात रहा है।
* उस समय विजय स्पेशल ब्रांच में सिपाही था।
* पुलिस को उसके घर से पीएम की सुरक्षा के लिए बना पहचानपत्र मिला।
* इस कार्ड पर मोटे अक्षरों में लिखा है कि इस्तेमाल के बाद वापस किया जाए, लेकिन विजय ने इसे लौटाया नहीं।

अरवल का रहने वाला है विजय

* विजय मूलरूप से अरवल जिले के कुर्था थानान्तर्गत मथुरापुर का रहने वाला है।
* उसने दो शादियां की है। पहली पत्नी से उसे एक बेटी है।
* आठ साल पहले उसने नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के गोसाईं बिगहा की रहने वाली पूजा से दूसरी शादी की थी।
* पूजा से दो बेटियां मनीषा और निशा हैं। दंपती को एक बेटा भी हुआ था, जो जन्म लेने के कुछ घंटे बाद मर गया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.