- चोलापुर पुलिस ने चंदापुर नहर के पास से पकड़ी मैजिक में लदी 40 बोरा सुपारी, कागज न दिखाने पर चालक समेत सारा माल सौंपा गया सेल्स टैक्स विभाग को

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: सीआईडी में एसीपी प्रद्युम्न का किसी क्राइम स्पॉट पर पहुंचना और ये कहना था कि आखिर माजरा क्या है, पता करो जरा। कुछ इसी अंदाज में बुधवार की सुबह चोलापुर पुलिस एक मैजिक में लदी कई कुंतल सुपारी को पकड़ने के बाद सोच रही थी। पिकअप पर लदी 40 बोरे में भरी सुपारी कहां से कहां को जा रही थी, क्यों जा रही थी और किसके लिए जा रही थी। ये सब जांच का विषय है लेकिन फिलहाल ड्राइवर की ओर से कोई कागजात शो न करने के कारण पुलिस ने सुपारी लदी पिकअप को जब्त करने के बाद मामला सेल टैक्स चोरी का मानते हुए जांच सेल्स टैक्स डिपार्टमेंट को सौंप दी है।

घेरेबंदी का पकड़ा

चोलापुर एसओ पवन उपाध्याय को बुधवार को सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली कि एक पिकअप कई कुंतल अवैध सुपारी लेकर आजमगढ़ की ओर जा रहा है। इस सूचना पर एसओ चोलापुर ने चंदापुर नहर के बाद घेरेबंदी की और सुपारी लादकर आ रहे पिकअप को रोक लिया। इस दौरान पुलिस ने पिकअप के चालक प्रदीप सिंह से गाड़ी समेत लदे माल के कागजात मांगे। इस पर ड्राइवर गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सका और गाड़ी पर लदी सुपारी की जो बिल्टी दिखाई उसमे सुपारी चंदापुर से बनारस पान दरीबा जानी थी लेकिन सारा माल आजमगढ़ की ओर जा रहा था। इस पर पुलिस ने सेल्स टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर परितोष कुमार मिश्रा को सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने पहुंच सारा माल जब्त कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए माल की कीमत लगभग तीन लाख रुपये है।

Posted By: Inextlive