बिहार 20 लाख रंगदारी नहीं देने पर सिर और आंख में मारी गोली

2018-12-10T11:05:22Z

SIWAN/PATNA : बीस लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने पर कमलादित्य कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार सुमित कुमार तिवारी की रविवार को साढ़े तीन बजे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ठेकेदार के सिर और आंख में गोली मारी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सुमित वैशाली जिले के हाजीपुर सदर के मूल निवासी थे। एसपी नवीन चंद्र झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच की। बताया गया कि 28 नवंबर को अपराधियों ने कंपनी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

लगाई सुरक्षा की गुहार

पुलिस के अनुसार वारदात में दारौंदा थाना क्षेत्र के डिब्बी के चंदन सिंह का हाथ है। कमलादित्य कंस्ट्रक्शन एकमा, रजनपुरा और फलपुरा माइनर की ढलाई का काम करा रही है। काम पेटी कांट्रैक्टर सुमित को दिया गया था। तीन दिन पहले सुमित हाजीपुर स्थित घर से लौटे थे। दोपहर नहर देखकर लौट रहा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पीछा कर पास जाकर दो गोलियां दाग दीं। गोलियों की आवाज सुनकर मजदूर भाग खड़े हुए। पुलिस ने ठेकेदार की दारौंदा साइट पर भी जाकर मजदूरों से पूछताछ की। नाराज मजदूरों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गंडक विभाग में प्रदर्शन किया। पुलिस तैनात कर दी गई है। कंपनी की ओर से सुरक्षा की गुहार लगाई गई है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.