खरखौदा : कस्बा स्थित वार्ड चार में इंटर लॉकिंग टाइल्स से रास्ते का निर्माण करने के दौरान मंगलवार दोपहर को सीढ़ी तोड़ने के विरोध में ठेकेदार व लेबर पर पथराव कर दिया गया। इस संबंध में आरोपी मकान मालिक के खिलाफ तहरीर दी है।

मोदीनगर निवासी ठेकेदार योगेंद्र शर्मा कस्बा स्थित वार्ड चार में 100 मीटर रास्ते पर इंटर लॉकिंग टाइल्स लगाने का काम रहे हैं। मंगलवार दोपहर कार्य सौरभ पुत्र विनोद के मकान के सामने पहुंचा तो मजदूर घर के बाहर बनी सीढ़ी को तोड़ने लगे। इसी बात से क्षुब्ध होकर मकान मालिक ने मजूदरों के साथ गाली गलौज की और वहां पहुंचे ठेकेदार पर भी पथराव कर दिया। ठेकेदार व मजदूर किसी तरह जान बचाकर भागे। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी है।

पति पर लगाया मारपीट का आरोप

खरखौदा : कस्बा में मंगलवार सुबह मामूली सी बात पर पत्‍‌नी को डंडे व लात घूसों से पीटकर घायल कर दिया। इस संबंध में आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी है।

कस्बा निवासी अनिता पत्‍‌नी हरीश ने बताया कि उसका पति आए दिन मारपीट करता है। मंगलवार सुबह मामूली सी बात पर डंडे व लात-घूंसों से पीटकर घायल कर दिया। पत्‍‌नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

अवैध खनन में जेसीबी, डंपर जब्त

खरखौदा : धनौटा स्थित खेत से अवैध खनन करते हुए सोमवार देर रात पुलिस ने जेसीबी और डंपर जब्त किए। हालांकि चालक मौके से फरार हो गए।

एसओ मनोज कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली की धनौटा निवासी जसवंत गुर्जर के खेत में मिट्टी का खनन हो रहा है। छापे के दौरान धारा सिंह दरोगा ने मौके से एक जेसीबी और डंपर को कब्जे में लिया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर चालक फरार हो गए। मौके से मिले दोनों वाहनों को थाने लाकर सीज कर दिया।

Posted By: Inextlive