- अब सीधे एसपी ट्रैफिक के फोन पर करें शिकायत

- ट्रैफिक जाम के अलावा भी की जा सकती है समस्या दर्ज

- जाम खुलवाने के लिए मौके पर तत्काल भेजी जाएगी पुलिस

DEHRADUN: अब शहर में अगर आपको कहीं जाम मिले तो दून पुलिस को सिर्फ एक फोन कॉल करें और जाम हटा दिया जाएगा। दून ट्रैफिक पुलिस ने जाम को देखते हुए नई पहल शुरू की है। पुलिस का दावा है कि कॉल रिसीव होते ही ट्रैफिक पुलिस को तत्काल जाम लगने वाले स्थल पर भेज दिया जाएगा और जाम हटाया जाएगा।

9म्फ्9फ्778ख्ख् नंबर पर करें कंप्लेन

शहर में आए दिन लगने वाले ट्रैफिक जाम को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पहल की है। ट्रैफिक पुलिस द्वारा जाम की सूचना देने के लिए एक मोबाइल नंबर जारी किया गया है। ये नंबर एसपी ट्रैफिक का है। आप 9म्फ्9फ्778ख्ख् नंबर पर जाम की सूचना दे सकते हैं। एसपी ट्रैफिक का कहना है कि लोग इस फोन नम्बर पर कॉल या व्हाट्सऐप पर फोटो भेजकर जाम की सूचना दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि क्00 नंबर पर भी जाम की सूचना दी जा सकती है। सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस को तत्काल जाम हटाने के लिए भेज दिया जाएगा।

और भी काम करेगा ये नम्बर

दून पुलिस का दावा है कि जारी किए गए नंबर पर सिर्फ जाम ही नहीं कोई भी समस्या शेयर की जा सकती है। हर समस्या का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि दूनाइट्स ट्रैफिक, पार्किंग, बिजली, सड़क, पानी, जैसी सभी समस्याओं की शिकायत 9म्फ्9फ्778ख्ख् और क्00 नंबर पर फोन कर शेयर कर सकते हैं। व्हाट्सऐप पर फोटो भी सेंड की जा सकती है। शिकायत का समाधान ढूंढा जाएगा।

------------

हमारी कोशिश रहेगी कि दूनाइट्स की जो भी समस्या हो उसका समाधान किया जाए। अगर किसी और विभाग की समस्या होगी तो सम्बधित विभाग को सूचना दे दी जाएगी। अगर जाम की शिकायत हुई तो कर्मचारियों को भेजकर तुरंत जाम खुलवाया जाएगा।

धीरेन्द्र गुंज्याल, एसपी ट्रैफिक।

Posted By: Inextlive