-एक्सएलआरआई ऑडिटोरियम में इंटर स्कूल कॉम्पटीशन

JAMSHEDPUR: संत मेरीज स्कूल की ओर से एक्सएलआरआई ऑडिटोरियम में इंटर स्कूल कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसमें क्फ् स्कूलों ने भाल लिया। मौके पर बैंड कॉम्पटीशन, गु्रप डांस, डीजे कॉम्पटीशन, नटराज डांस एकेडमी परफार्मेस, मि एंड मिम जिबियो प्रोग्राम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टाटा स्टील के अधिकारी मनमोहन सिंह उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों की प्रतिभा को संवारने का मौका मिलता है। स्टूडेंट्स, टीचर्स और अन्य लोगों ने प्रोग्राम का भरपूर लुत्फ उठाया। इस दौरान पार्टिसिपेंट्स का उत्साह देखते बन रहा था।

ये रहे विजेता

ओवरऑल चैंपियन-कॉन्वेंट स्कूल

रनरअप- लोयला स्कूल

मिस जिबियो- कोयना (कॉन्वेंट स्कूल )

मि। जिबियो- र्भागव (एसडीएसएम)

बेस्ट डिसिप्लीन- एक्सआईटीआई (गम्हरिया)

सोनमंडप और टाउन हॉल का निरीक्षण

सामाजिक संस्था समाधान द्वारा क्क् जरूरतमंद जोड़ों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम को सफल बनाने की दिशा में संस्था के वरीय पदाधिकारियों व सदस्यों ने शुक्रवार को सीदगोड़ा स्थित सोनमंडप और टाउन हॉल का निरिक्षण किया। समाधान संस्था के मुख्य संरक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि संस्था द्वारा क्क् दिसम्बर क्क् जरूरतमंद जोड़ों का सामूहिक विवाह किया जाना है। मौके पर राज्य के सीएम रघुवर दास समेत अन्य मंत्री, विधायक, सांसद मौजूद होंगे।

छोटा गोविन्दपुर में चोरी

छोटा गोविन्दपुर निवासी एम गणपति के घर से चोरों ने ढाई लाख के सोने के जेवरात पीतल के बर्तन व साड़ी की चोरी क्7 नवंबर की रात कर ली। एम गणपति ने अज्ञात के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार मकान पिछले पांच दिनों से बंद था। उक्त मकान में एम गणपति के बड़े भाई एम शिव प्रकाश राव व उनकी मां रहती थी। लेकिन भाई शहर से बाहर गये थे और मां मामा के घर गई हुई थी। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने मकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। एम शिव प्रकाश राव ने बताया कि करीब भ् तोला सोने के गहने थे घर में और पीतल के बर्तन के अलावा कई महंगी साडि़यां की भी चोरी हो गईं।

Posted By: Inextlive