देहरादून: पत्‍‌नी के बाद उत्तरा2ांड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज उनके परिवार व स्टाफ के 22 लोग कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं. इनमें महाराज उनका एक बेटा दोनों बहुएं व चार साल के पोते के अलावा स्टाफ के 17 लोग शामिल हैं. बड़े बेटे की दोबारा से कोरोना जांच कराई जाएगी. महाराज व उनके परिवार के सदस्यों को ए6स ऋषिकेश्

देहरादून: पत्‍‌नी के बाद उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनके परिवार व स्टाफ के 22 लोग कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं। इनमें महाराज, उनका एक बेटा, दोनों बहुएं व चार साल के पोते के अलावा स्टाफ के 17 लोग शामिल हैं। बड़े बेटे की दोबारा से कोरोना जांच कराई जाएगी। महाराज व उनके परिवार के सदस्यों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। महाराज के स्टाफ के 18 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

प्राइवेट लैब में कराई जांच

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की पत्नी एवं पूर्व मंत्री अमृता रावत की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट एक रोज पहले पॉजिटिव आई थी। उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। इसके बाद महाराज के परिवार की ओर से संपर्क में आए स्वजनों समेत स्टाफ के 41 लोगों की सूची स्वास्थ्य विभाग को सौंपी गई। इन सभी की संडे को प्राइवेट लैब में कोरोना जांच कराई गई, जिसकी रिपोर्ट शाम को मिली। रिपोर्ट आने के बाद सरकार, शासन से लेकर जिला प्रशासन तक हड़कंप मचा है। महाराज हाल में अपने विस क्षेत्र चौबट्टाखाल गए थे और वहां समर्थकों व कार्यकर्ताओं से भी मिले। साथ ही महाराज भी कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे। उधर, जिला प्रशासन महाराज और उनके परिवार के संपर्क में आए लोगों की खंगालने में जुट गया है।

Posted By: Inextlive