-शुक्रवार को बुजुर्ग की आई थी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

GORAKHPURÑ

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग मरीज की मौत हो गई। कमिश्नर ने बताया कि कोरोना से एक बजुर्ग की मौत हुई है। सैंपल महाराजगंज जिले के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बीआरडी जांच के लिए आया था। वह पहले से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वहीं, बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने ट्रेवल हिस्ट्री के साथ-साथ उसके इलाज की पूरी रिपोर्ट देखी।

गांव को किया गया सील

कोरोना संक्रमित बुजुर्ग कैंपियरगंज के ठाकुर नगर के मोहलीपुरवा टोला के थे। कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद मोहलीपुरवा टोला को सील कर दिया गया है। एसडीएम मनोज कुमार तिवारी, तहसीलदार शशि भूषण पाठक ने लोगों को होम क्वारंटीन की सलाह दी है। बताया जाता है कि 62 वर्षीय बुजुर्ग रविवार रात मुंबई से बीमारी की हालत में घर आए थे। गुरुवार को हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम गांव के पांच लोगों समेत बुजुर्ग और उनकी पत्नी को जांच के लिए सीएचसी बनकटी लेकर गई। जहां जांच के बाद तीन लोगों को घर वापस भेज दिया गया, जबकि बुजुर्ग और उनकी पत्नी को जांच के लिए महराजगंज जिला अस्पताल भेज दिया। वहां पर सैंपल लेकर जांच के लिए बीआरडी भेजा गया था। शुक्रवार को बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जबकि पत्‍‌नी की रिपोर्ट निगेटिव है।

पुलिस व हेल्थ डिपार्टमेंट की देखेरेख में होगा अंतिम संस्कार

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ। गणेश कुमार ने बताया कि मौत के बाद उसे पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के साथ डेड बॉडी को सुपुर्द कर दिया गया। मृत के साथ बेड शीट समेत अन्य जो भी सामान यूज में थे उन्हें डिस्पोज कर दिया गया। घर वालों के जरिए पता चला कि उनका बेटा बाहर है। साथ में सिर्फ पत्नी है। इस कारण् ाअंतिम संस्कार नगर पालिका की देखरेख में राजघाट में किया जाएगा।

Posted By: Inextlive