Coronavirus affects Bollywood: दीपिका पादुकोण ने टाली पेरिस ट्रिप तो वरुण धवन ने बदला वेडिंग डेस्टिनेशन

Coronavirus affects Bollywood करोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से अब आम आदमी ही नहीं सेलेब्रिटीज भी परेशान होने लगे हैं। इसीलिए उन्होंने अपनी तरह से सावधानियां बरतनी शुरू कर दी हैं। जहां दीपिका पादुकोण ने अपनी पेरिस विजिट को टाल दिया है वहीं वरुण धवन ने अपनी एक्सपेक्टेड वेडिंग का डेस्टिनेशन चेंज कर दिया है। सनी लियोन ने भी फैंस को सेल्फी नहीं दी है।

Updated Date: Tue, 03 Mar 2020 04:37 PM (IST)

कानपुर। Coronavirus affects Bollywood: कोरोनावायरस यानि सीओवीआईडी-19 डिसीज पूरी दुनिया में चिंता की वजह बन गया है। इस इन्फेक्शन के चलते अब 3,000 मौतों की जानकारी सामने आई है और भारत में भी दो और पॉजिटिव मामले रजिस्टर किए हैं। इसके बाद से बॉलीवुड में भी इससे निपटने के लिए प्रिवेंटिव मेजरमेंट लेने स्टार्ट कर दिए हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कोरोनवायरस से निपटने के लिए अपने तरीके से कदम उठाये हैं।

दीपिका नहीं जा रहीं विदेश

एएनआई की खबर की मानें तो दीपिका पादुकोण पेरिस फैशन वीक में भाग लेने फ्रांस जा रही थीं पर अब कोरोनोवायरस के चलते उन्होंने अपनी ट्रिप कैंसल करने का फैसला किया है। एजेंसी ने दीपिका के स्पोक्स पर्सन का हवाला देते हुए कहा कि वे फ्रांस में चल रहे पेरिस फैशन वीक के लुइस विटन के एफडब्ल्यू 2020 शो में भाग लेने के लिए जाने वाली थीं, लेकिन इस महामारी के नए मामलों के सामने आने के बाद उन्हें अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी है।

वरुण ने बदला वेडिंग डेस्टिनेशन

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अफवाहें लंबे समय से चर्चा में हैं। अब सुनने में आया है कि उन्होंने अपनी सोकॉल्ड मैरिज का डेस्टिनेशन थाईलैंड से बदल कर कहीं औऱ करने का इरादा कर लिया है। टाइम्स के मुताबिक वरुण और नताशा के परिवारों के हवाले से खबर आई थी कि पहले थाइलैंड में प्लान की जा रही इस मौरिज के डेस्टिनेशन को अब कहीं शिफ्ट किया जायेगा। नताशा वरुणकी चाइल्डहुड लव हैं और खबरें थीं कि ये कपल मई 2020 में शादी करने वाला है।

सनी का सेल्फी को ना

सनी लियोन ने कोरोनावायरस के अगेंस्ट स्ट्रिक्ट प्रिकाशन लिया है और वे बिनाा मास्क के कहीं नहीं जानती, ना ही पब्लिक प्लेस पर मास्क को हटाती हैं। इसके चलते उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे शख्स को भी उन्होने सख्ती से ना बोल दिया। सनी का कहना है कि उनके लिए उनका परिवार ही सबसे पहले है और वो पब्लिकली लोगों के कान्टेक्ट में आकर अपने ऐर फेमिली के लिए इंफेक्शन तका खतरा मोल नहीं ले सकतीं।

फिल्म का शूट टला

हर कोई कोरोनावायरस के खिलाफ प्रिवेंटिव उपाय कर रहा है। केरल स्टेट गवरमेंट ने इसे 'राज्य आपदा' डिक्लेयर कर दिया है।जिसके बाद बाद रोनी स्क्रूवाला की फिल्म, 'सितार' के प्रोड्यूसर्स ने अपने केरल शेड्यूल को रद्द कर दिया है। शोभिता धुलिपाला स्टारर उनकी फिल्म 12 फरवरी को फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन अब इसकी शूटिंग कैंसल कर दी गई है। डायरेक्टर वंदना कटारिया के हवाले से मुंबई मिरर ने कहा कि हैल्थ फर्स्ट के बेस पर फिल्म का शेड्यूल फिल्हाल पोस्टपोन कर दिया गया है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.