Baaghi 3 Box office collection पर कोरोनावायरस के चलते आशंका के बादल

Updated Date: Fri, 06 Mar 2020 12:20 PM (IST)

Baaghi 3 Box office collection: कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों लोगों में बहुत दहशत है जिस वजह से लोग घरों से निकलना तक बंद कर रहे है। कहीं कोई मीटिंग कैंसल हो रही है तो कहीं इनवेस्टर्स इनवेस्ट करने में सौ बार सोच रहे हैं। इसलिए बाॅलीवुड और बाॅक्स ऑफिस पर भी इसका असर पड़ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि बागी 3 की रिलीज पर कोरोना का क्या असर हो सकता है।

कानपुर। Baaghi 3 Box office collection: जब से कोरोना वायरस के भारत में होने का पता चला है तबसे लगातार इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं। लोगों के मरने की संख्या दिन पर दिन दोगुनी होती जा रही है। वहीं कोरोना के डर से पीएम नरेंद्र मोदी ने होली खेलने से मना कर दिया। लोगों को सलाह दी जा रही है कि होली न खेलें। होली खेलेंगे तो सभी को एक साथ इक्कठ्ठा होना पड़ेगा। ऐसे में लोग बिना मतलब घर से निकलना नजरअंदाज कर रहे हैं। इस माहौल में होली के त्योहार पर बाॅक्स ऑफिस पर न्यू रिलीज बागी 3 का क्या हाल होगा, ये बड़ा सवाल है।

बागी 3 के कलेक्शन पर कोरोना का असर

बागी 3 टाइगर श्राॅफ की हिट एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी है। बागी व बागी 2 दोनों को लोगों ने अपना प्यार दिया और दोनों ही फिल्मों ने बाॅक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अपने झंडे गाड़ दिए थे। हालांकि इस बार कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के कम कमाई करने का अंदाजा लगाया जा रहा है। इसके साथ ही कई और फिल्मों पर भी कोरोना का असर पड़ रहा है। मालूम हो कि फिल्म नो टाइम टू डाई की रिलीज डेट भी बदली जा चुकी है।

The film will be released in the U.K. on November 12, 2020 with worldwide release dates to follow, including the US launch on November 25, 2020.

— James Bond (@007) March 4, 2020नो टाइम टू डाई की रिलीज डेट चेंज

जेम्स बाॅन्ड की फिल्म नो टाइम टू डाई की रिलीज डेट बदल दी गई है। जेम्स बाॅन्ड के ऑफिशियल ट्विटर से फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी फैंस को दी गई है। ट्वीट में लिखा गया, 'नो टाइम टू डाई मूवी अमेरिका में 12 नवम्बर 2020 को रिलीज होगी। दुनिया भर में इसके रिलीज होने की सेम डेट है।' बात दें कि पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज हो रही थी पर अब तो नवंबर में आएगी। इसके पीछे भी कोरोना वायरस के डर को बड़ी वजह माना जा रहा है।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.