Game of Thrones स्टार इंदिरा वर्मा हुईं कोरोना वायरस की शिकार

Updated Date: Thu, 19 Mar 2020 02:45 PM (IST)

Coronavirus Impact गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार इंदिरा वर्मा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं।एचबीओ की इस फेमस सीरीज में एलारिया सैंड का करेक्टर प्ले करने वाली इंडियन ओरिजिन की इस एक्ट्रेस ने वेडनेस को इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि एक बुरी खबर है वे बिस्तर पर हैं और उनकी तबियत ठीक नहीं है।

कानपुर। Coronavirus Impact: फेमस हॉलीवुड सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की एलारिया सैंड यानि एक्ट्रेस इंदिरा वर्मा ने खुद कंफर्म किया है कि वह कोरोना वायरस से इन्फैक्टेड हो गई हैं।यह जानकारीऐसे समय में सामने आई है जब इसी शो के एक और एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जु के भी दो ही दिन पहले covid-19 से संक्रमित होने की न्यूज मिली थी। इंदिरा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर की।

View this post on InstagramSo sad our and so many other shows around the world have gone dark affected by the Covid-19 pandemic. We hope to be back soon and urge you all (and the govt) to support us when we do. Phoenix/ Seagull rising from the ashes. I&यm in bed with it and it&यs not nice. Stay safe and healthy and be kind to your fellow people.❤️💜❤️

A post shared by Indira (@indypindy9) on Mar 17, 2020 at 11:42pm PDT

दुनिया भर में इस बीमारी के फैलाव पर जताया दुख

इन दिनों द सीगल के प्ले नाम के स्टेज प्रोडक्शन में एमीलिया क्लार्क के साथ काम कर रहीं इंदिरा ने लिखा कि वे बिस्तर पर हैं और उनकी तबीयत सही नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने सभी से सुरक्षित और स्वस्थ रहने और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहने का अनुरोध भी किया। 46 साल की इस एक्ट्रेस का स्टेज नाटक कोरोना के महामारी बन जाने के चलते बंद कर दिया गया था। इंदरा ने इस पर भी अफसोस करते हुुए लिखा कि बहुत दुखद है कि उनका और दुनियाभर में कई अन्य कार्यक्रम कोविड-19 के कारण काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने जल्द ही वापसी की उम्मीद जताई है।

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

2014 से 17 तक गेम ऑफ थ्रोन्स का हिस्सा रहीं इंदिरा हॉलीवुड फिल्म एक्सोडस: गॉड्स एंड किंग्स, कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुपम खेर के साथ ब्राइड एंड प्रेजुडाइस में भी काम किया था। इस फिल्म को गुरिंदर चड्ढा ने डायरेक्ट किया था।

कई हॉलीवुड एक्टर हैं कोरोना के शिकार

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस की चपेट में 176 देश आ चुके हैं। अब तक 8,969 लोगों की मौत और 2 लाख 19 हजार 952 मामलों की पुष्टि हुई है। हांलाकि 85,745 मरीज इलाज से ठीक भी हुए हैं। इस बीच कई हॉलीवुड एक्टर्स के इससे प्रभावित होने की खबर सामने आई है, जिनमें टॉम हैंक्स, रीटा विल्सन, इदरिस एल्बा, क्रिस्टोफर हिव्जू, जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको, &फ्रोजन 2&य की रशेल मैथ्यूज शामिल हैं और फिलहाल ये सभी आइसोलेशन में हैं।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.