Coronavirus Impact on Bollywood : घर बैठे निर्देशक अभिषेक ले रहे ऑनलाइन ऑडिशंस, नहीं रुकेगा काम

Updated Date: Sun, 22 Mar 2020 10:09 AM (IST)

Coronavirus Impact on Bollywood : इन दिनों क्या आम आदमी क्या सेलिब्रिटी हर किसी पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में निर्देशक अभिषेक बैनर्जी ने स्टूडियो भले ही बंद कर दिया हो पर उनका काम नहीं रुका है। दरअसल वो ऑनलाइन ऑडिशन ले रहे हैं।

मुंबई (मिड-डे)। Coronavirus Impact on Bollywood : देश के कई हिस्सों में फैल चुके कोरोना वायरस की वजह से गवर्नमेंट ने वर्क फॉर होम को प्रियॉरिटी दी है। ऐसे में आम हो या खास, हर कोई घर के बाहर जाना अवॉयड कर रहा है और खुद को घर पर ही आइसोलेट कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बैनर्जी ने भी अपने स्टूडियो के दरवाजे लोगों के लिए बंद कर दिए हैं पर इसके बाद भी उनके ऑडिशंस बहुत रफ्तार के साथ हो रहे हैं। कैसे, यहां जानें।

घर से कर रहे काम ऐसे

अभिषेक बैनर्जी के स्टूडियो पर भले ही इस समय सन्नाटा पसरा हो, पर उन्होंने घर बैठे लोगों का ऑडिशन लेने का समझदारी भरा तरीका ढूंढ निकाला है। वह वॉट्सएप वीडियोज के थ्रू लोगों से ऑडिशन ले रहे हैं। इस दौरान अगर उन्हें किसी का वीडियो पसंद आया, तो काम के फिर से शुरू होने पर उन्ह स्टूडियो आने के लिए बोल देंगे। अभिषेक कहते हैं कि इस समय हर जगह सब कुछ बंद है। ऐसे में काम को लेकर जल्दबाजी दिखाना सही नहीं है।

लोकल टैलेंट की तलाश

वहीं दूसरी ओर कास्टिंग डायरेक्टर श्रुति महाजन कहती हैं कि उनकी पूरी की पूरी टीम भी इन दिनों वर्क फ्रॉम होम को प्रियॉरिटी दे रही है। वह कहती हैं कि इस दौरान वह अपने डेटाबेस को इम्प्रूव कर रही हैं और नए टैलेंट की रिसर्च भी कर रही हैं, जिसमें टिक-टॉक स्टार्स भी शामिल हैं। वहीं कुछ ऑडिशंस विडियोज के जरिए भी लिए जा रहे है। बता दें कि श्रुति महाजन ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी और बिग बुल के लिए भी कास्टिंग की है।

hitlist@mid-day.com

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.