Coronavirus : कमल हासन ने गाया एक आशावादी गाना, कई बड़े साउथ स्टार्स बने इस साॅन्ग का हिस्सा

Coronavirus : कमल हासन ने महामारी के समय में एक गाना के निर्देशन किया है व उस गीत को गाया भी है। इस काम में उनका साथ कई बड़े साउथ स्टार्स ने दिया है। उन्होंने अपने- अपने घरों से अपना हिस्सा शूट करके भेजा जिसे बाद में इस साॅन्ग में इस्तेमाल किया गया।

Updated Date: Wed, 22 Apr 2020 04:02 PM (IST)

चेन्नई (आईएएनएस)। Coronavirus : एक्टर से पाॅलिटीशियन बने कमल हासन ने इस महामारी की घड़ी में एक प्रेरणादायक गीत निर्देशित किया व गाया। इस गाने को सुनने से ये संकट का समय छोटा सा लगने लगेगा और पाॅजिटिविटी महसूस होगी। कमल हासन के इस एफर्ट में उनकी बेटी श्रुति हासन उनका साथ दे रही हैं।साथ ही इंडस्ट्री के कई दिग्गज जैसे कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर, युवान शंकर राजा, देवी श्री प्रसाद, सिंगर शंकर महादेवन, बाॅम्बे जयश्री, एक्टर सिद्धार्थ और सिड श्रीराम साथ दे रहे हैं। बता दें कि इस गाने का नाम है 'अरिवम अनबम'।

23 अप्रैल को रिलीज होगा एल्बम

ये गाना घिबरन ने कंपोज किया और इसकी एडिटिंग का काम महेश नारायणन ने किया है। ये साॅन्ग 23 अप्रैल को रिलीज होगा। कमल ने अपने इस एल्बम को लेकर कहा, 'इस एल्बम में कोई भी अपनी इच्छा से भाग ले सकता था जिसमें सभी ने अपना- अपना हिस्सा खुद ही घर बैठे रिकाॅर्ड किया। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि सिनेमेटोग्राफी के लिए किसे क्रेडिट दिया जाना चाहिए। हम बेहतरीन टेक्नोलाॅजी वाली दुनिया में जी रहे हैं। हमे सभी ने अलग से अपना- अपना हिस्सा शूट करके पोस्ट किया और हमने उसे एक साथ जोड़ दिया। मैंने गाना लिखा और घिबरन ने उसे कंपोज किया और बाकी के पार्टिसिपेंट्स बस एक काॅल की दूरी पर थे।'

"அறிவும், அன்பும்"
@RKFI @GhibranOfficial @anirudhofficial @Bombay_Jayashri @thisisysr #Siddharth @sidsriram @Shankar_Live @shrutihaasan @ThisIsDSP @themugenrao @andrea_jeremiah @lydian_official @thinkmusicindia #MaheshNarayanan #ArivumAnbum pic.twitter.com/hhTDU8QD0m

— Kamal Haasan (@ikamalhaasan) April 22, 2020गाना लोगों में जगाएगा आशा की किरण

उन्होंने आगे कहा, 'इस कोलेबोरेशन ने मुझे गौरवान्वित किया है, अपने अंदर से अच्छा महसूस कर रहा हूं। सभी आर्टिस्ट्स ने इसमें अपनी जान लगा दी है कि दर्शक वीडियो में उनकी ओर देख कर होपफुल महसूस करें। ये गाना सभी को याद दिलाएगा कि आप कमजोर नहीं है और कठिन परिस्थितियों को झलने के लिए तैयार हैं।' फिलहाल आप 23 अप्रैल तक गाने का इंतजार करिए।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.