Coronavirus : सलमान ने फैंस को दिया 'अन्न दान' चैलेंज, खुशी से पूरा कर रहे लोग

Updated Date: Wed, 29 Apr 2020 01:43 PM (IST)

Coronavirus : सलमान खान ने मंगलवार को लोगों को अन्न दान करने का चैलेंज दिया है। इसके तहत लोग जरुरदमंदों को अन्न दान करेंगे। इसकी जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी थी।

नई दिल्ली (एएनआई)। Coronavirus : मेगास्टार सलमान खान ने मंगलवार को लोगों को अन्न दान करने का चैलेंज दिया है। इस चैलेंज में सलमान के फैंस या कोई भी इंसान चाहे तो जरुरतमंदों तक अन्न दान पहुंचा सकता है। सलमान ने इस चैलेंज के बारे में ट्विटर पर इनफार्मेशन दी है। ट्विटर पर सलमान ने अपने दो करीबी दोस्तों की तस्वीर शेयर की है जो राशन बांटने की तैयारियों में लगे हैं और जरुरतमंदों के लिए पैकेट्स बना रहा हैं।

Baba and baba's baba zeeshan ne aan baan aur shaan se 1,25,000 families ko ration bataa hai.
Now this is a challenge that one should be a part of.. Challenge 'Anna Daan'
Karo to khud ya kissi bharosemand ke through...@BabaSiddique @zeeshan_iyc pic.twitter.com/317KPrxWyp

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 28, 2020सलमान के दो दोस्तों ने करीब 125000 जरुरतमंदों को राशन बंटवाया

सलमान के उन दो दोस्तों का नाम बाबा सिद्धिकी और जीशान सिद्धिकी है जिन्होंने अब तक करीब 125000 जरुरतमंद परिवारों को राशन मुहैया कराया है। सलमान ने ट्वीट कर लिखा, 'बाबा एंड बाबा के बाबा जीशान ने आन बान और शान से 125000 परिवारों को राशन बाटा है। ये एक ऐसा चैलेंज है जिसका हिस्सा हर किसी को बनना चाहिए।' सलमान ने लोगों से अपील की कि इस चैलेंज में सभी जरुर भाग लें और इसका हिस्सा बनें।

'खुद करें या किसी भरोसेमंद की मदद से करें'

सलमान ने आगे कहा, 'करो तो खुद या किसी भरोसेमंद के द्वरा।' बता दें कि सलमान सिर्फ लोगों से डोनेशन के लिए अपील ही नहीं कर रहे बल्कि खुद भी लोगों को डोनेट कर रहे हैं। वो देश भर में गरीबों व जरुरतमंदों तक खाना पहुंचा रहे हैं। इसके साथ ही दिहड़ी पर काम करने वाले मजदूरों को वो उनके जरुरत के सभी सामान मुहैया करा रहे हैं।

Posted By: Vandana Sharma
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.