- हंडिया थाना क्षेत्र में मिली जौनपुर के युवक की डेड बॉडी

HANDIA(17 Dec,JNN): हंडिया थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर नहर कैनाल के टेला गांव स्थित नहर के किनारे एक युवक की खून से लथपथ बॉडी पायी गयी। उसका बेरहमी से कत्ल किया गया था। शौच के लिए गए लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी बरौत राम प्रवेश ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी ली तो मृतक की शर्ट पर कालर पर बी आई पी टेलर रामपुर जौनपुर लिखा था। पुलिस ने रामपुर थाने से संम्पर्क साधा तो शिनाख्त हो गई। पता चला कि युवक का अपहरण कर हत्या की गई है।

बुधवार को निकला था घर से

पुलिस की सूचना पर हंडिया पहुंचे जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के आशापुर निवासी दल श्रृंगार दीक्षित पुत्र राजपति दीक्षित ने शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई द्रवेश के रूप में की। उसने बताया कि मुम्बई में रह कर प्राइवेट नौकरी करता था। इस बार प्रधानी के लिए उम्मीदवार था। पड़ोस का रहने वाला सुधाकर दीक्षित जो सपा नेता है, वह भी प्रधान पद का दावेदार था। वह द्रवेश को चुनाव में बैठ जाने के लिए धमकी दे रहा था। बुधवार को द्रवेश रामपुर बाजार गया, लेकिन लौटकर नहीं आया। दल श्रृंगार का कहना है कि रात को करीब 9 बजे उसके मोबाइल पर काल करके सुधाकर ने बताया कि द्रवेश की हत्या कर दी गई है। इतना सुनकर जब व सुधाकर के घर पहुंचा तो सुधाकर उसे पीटकर भाग निकला।

सूचना मिलते ही घर में मचा कोहराम

दल श्रृंगार ने बताया छोटे भाई की लाश मिलने की खबर रामपुर थानाध्यक्ष को दी तो घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने एसपी जौनपुर को दी तो एसपी ने सुधाकर व दिनकर दीक्षित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

Posted By: Inextlive