युवक की हुई पहचान, लड़की के बारे में कोई सूचना नहीं

प्रेमी युगल होने की आशंका, युवक के घर मचा रोना-पीटना

ALLAHABAD: रामनाथपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर बुधवार की सुबह एक युवक और युवती की बॉडी पाए जाने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान हो गई, लेकिन काफी कोशिश के बाद भी युवती की पहचान नहीं हो पाई। दोनों के प्रेमी युगल होने की बात सामने आ रही है।

बीएससी का छात्र था मोहित

मरे युवक की पहचान मोहित शुक्ला पुत्र शेषमणि शुक्ला निवासी चंदोहा, थाना सरायइनायत के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर पहुंचे फौज से रिटायर पिता शेषमणि ने बताया कि मोहित आरबी सिंह डिग्री कालेज सहसों से बीएससी कर रहा था। वह मंगलवार सुबह घर से निकला तो लौटकर घर नहीं पहुंचा। पुलिस को मौके से मिली बाइक के नम्बर से मालिक का पता चला। उनसे पूछताछ में पता चला कि मोहित सहसों के रहने वाले विनय पांडेय के पास से मां की तबियत खराब होने की बात पर बाइक मांगकर ले आया था।

मौत से पहले भरी थी मांग

एसपी गंगापार भी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने स्पॉट से दो मोबाइल और सिंदूर की डिब्बी बरामद की है। इसके अलावा शराब की बोतल और चिप्स का पैकेट भी मिला। युवती की मांग भरी होने के कारण माना जा रहा है कि मौत को गले लगाने से पहले युवती मांग में सिंदूर भरकर सुहागन बनी थी।

मोबाइल है उम्मीद की किरण

पुलिस को मौके से दो मोबाइल मिले हैं। दोनों मोबाइल की कॉल डिटेल पुलिस निकलवा रही है। ताकि लड़की के घर वालों का पता चल सके। इस बारे में पुलिस को मोहित के परिवार वालों से सुराग मिलने की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने साफ तौर पर युवती के बारे में कोई जानकारी होने से मना कर दिया। गांव के लोग भी लड़की की शिनाख्त नहीं कर सके। एक मोबाइल में सिर्फ दो नंबर फीड मिले हैं। एक मोहित का है। दूसरे नंबर पर पुलिस ने कॉल किया तो कई बार रिंग जाने के बाद उसे रिसीव नहीं किया गया। मोहित के मोबाइल में पिंकी नाम से एक नंबर फीड है। पुलिस का मानना है कि हो न हो मोहित ने जो नाम सेव किया उस नाम के हिसाब से लड़की का नाम पिंकी श्रीवास्तव हो।

युवक की पहचान परिजनों ने कर ली है। मृतका की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। आसपास के थानों में सूचना दी गई है। उम्मीद है जल्द ही लड़की की शिनाख्त हो जाएगी। इसके बाद पूरा सच सामने आएगा।

सुनील कुमार सिंह

एसपी, गंगापार

Posted By: Inextlive