- बेलघाट एरिया की घटना, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

- युवक के पिता युवती के भाइयों के खिलाफ दी तहरीर

GORAKHPUR: बेलघाट एरिया में गुरुवार की सुबह बंधे के किनारे एक युवक-युवती लहूलुहान हालत में दिखे तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया। युवक के पिता ने युवती के भाइयों के खिलाफ तहरीर दी है।

शादी के बहाने युवक को बुलाया

बेलघाट एरिया की एक युवती का प्रेम संबंध रिश्तेदारी के एक युवक संग चल रहा है। दोनों मौसेरे भाई-बहन लगते हैं। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने लोकलाज का वास्ता देकर कई बार समझाया लेकिन वे दोनों समझने को तैयार नहीं थे। बदनामी होने पर युवती के भाइयों ने युवक को सबक सिखाने का फैसला लिया। आरोप है कि बुधवार की शाम बहन से शादी की बातचीत करने के बहानेयुवक को बुलाया। उसे गांव के पास बंधे की ओर लेकर चले गए।

आंख में मिर्ची डाली, घोंपा चाकू

भाइयों ने युवक को खूब पीटा। उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। युवक के साथ अनहोनी की आशंका पर कुछ देर बाद वहां युवती भी पहुंच गई। भाइयों ने बहन और उसके प्रेमी को पीटते हुए चाकुओं से हमला बोल दिया। दोनों के अचेत होने पर बंधे किनारे धकेलकर फरार हो गए। गुरुवार की सुबह गांव के लोग टहलने निकले। युवक और युवती को देखकर लोगों ने शोर मचाया। बेलघाट पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। लखनऊ में रहने वाले प्रेमी से मिलने के लिए युवती भागकर चली गई थी तभी से परिवार के लोग काफी नाराज थे। घायल युवक के पिता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

वर्जन

इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। प्रेमी जोड़े पर हमला करने के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive