-सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस को 5 होटलों में चेकिंग

-15 लड़के-लड़कियों को पकड़कर लायी थाने

बरेली: सैटेलाइट के आसपास के होटलों में उस वक्त खलबली मच गई, जब बारादरी थाने की पुलिस लाव-लस्कर के साथ पहुंच गई। सेक्स रैकेट के शक में पुलिस ने ताबड़तोड़ होटलों की चेकिंग कर डाली और यहां से 15 लड़के-लड़कियों को गाडि़यों में भरकर थाने लेकर पहुंच गई। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला सभी प्रेमी जोड़े हैं और किसी न किसी काम से शहर में आए थे तो होटल में मिलने पहुंच गए। अब पुलिस का कहना है कि सभी के हिदायत देकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

5 होटलों की चेकिंग

बारादरी पुलिस ने सैटेलाइट एरिया के 5 होटलों में चेकिंग की। इनमें से 3 होटलों देवभूमि, राज रत्‍‌न और वेदांत के कमरों में प्रेमी जोड़े मिल गए। इन होटलों से 8 लड़के और 7 लड़कियों को पकड़ा गया। जिसमें 7 प्रेमी जोड़े निकले। इन सभी को बारादरी थाना लेकर जाया गया। इसके अलावा सूचना मिलने पर अन्य होटलों से कपल्स भाग गए।

लोगों की जमा हो गई भीड़

जैसे ही पुलिस ने होटलों पर छापा मारा और कपल्स को पकड़कर ले जाने लगी तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग तमाशबीन बनकर देखने लगे। हर तरफ सेक्स रैकेट पकड़े जाने की चर्चा होने लगी।

नहीं मिली कोई आपत्तिजनक वस्तु

पुलिस को होटलों के कमरों को कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है, जिससे कहा जाए कि वहां कोई धंधा हो रहा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि होटलों शराब परोसी जा रही थी, जबकि होटलों में बार का लाइसेंस नहीं है। दो होटलों के मैनेजर राकेश और वीके गुप्ता को पकड़ा गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोई दिल्ली तो कोई कन्नौज से आया

होटलों से जिन लोगों को सेक्स रैकेट के शक में पकड़ा गया, पुलिस पूछताछ में सभी प्रेमी जोड़े निकले। इनमें से कोई दिल्ली, तो कोई कन्नौज, पीलीभीत, व अन्य शहर से आया हुआ था। सभी किसी न किसी काम से बरेली आए थे तो अपने साथी के साथ समय बिताने के लिए होटल में पहुंच गए।

कोई टीचर तो कोई निकला इंजीनियर

पुलिस पूछताछ में 3 लड़कियां टीचर निकलीं, जिसमें एक डॉक्टर भी थी। इसके अलावा दो युवक टीचर, एक युवक इंजीनियर और दो तहसील में काम करने वाले निकले। सभी थाने पहुंचकर परेशान थे।

एक की तो होनी है शादी

थाने में मौजूद एक प्रेमी जोड़ा बरेली का निकला। उसकी नवंबर महीने में शादी होनी है। दोनों की सगाई हो चुकी है। वह मिलने के लिए होटल में आए थे लेकिन पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। जैसे ही उनके पकड़े जाने की खबर परिजनों को मिली तो वह तुरंत थाने पहुंच गए।

देह व्यापार की सूचना पर कार्रवाई की गई, लेकिन होटलों से जो पकड़े गए वह स्कूल कालेज के छात्र थे। बार लाइसेंस न होने के बावजूद होटलों से बड़ी संख्या में शराब और बियर की बोतले बरामद हुई हैं। कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा जाएगा।

अभिषेक वर्मा, एएसपी/सीओ तृतीय

Posted By: Inextlive