कार में कपल मना रहे थे रंगरेलियां

2012-04-19T10:53:02Z

जब लोग कार के पास गए और शीशे से सटकर अंदर देखने का प्रयास किया तो उनके होश उड़ गए फिर जो हुआ उसकी कार के भीतर के लोगों को कतई उम्मीद नहीं होगी

कदमा थाना एरिया स्थित ग्र्रीन एनक्लेव के पास वेडनसडे को उस वक्त अजीबोगरीब सिचुएशन उत्पन्न हो गई, जब लोगों ने एक कार को हिलते हुए देखा. जब लोग कार के पास गए और शीशे से सटकर अंदर देखने का प्रयास किया, तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद तो लोग आपे से बाहर हो गए और फिर जो हुआ, उसकी कार के भीतर के लोगों को कतई उम्मीद नहीं होगी. बाद में पता चला कि यह मामला एकलोकल एमएलए के करीबी से जुड़ा है. पकड़े गए युवक का नाम बबलू है, जबकि युवती साउथ इंडियन  है और किसी कॉलेज की स्टूडेंट है.

खड़ी कार में मूवमेंट देख हुआ शक
कदमा थाना एरिया स्थित ग्र्रीन एनक्लेव के पास एक इंडिगो कार खड़ी थी. काफी देर तक कार खड़ी रहने के बाद अचानक लोगों ने देखा कि कार हिल रही है. लोग एकबारगी तो कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन पास जाकर देखा तो माजरा उनकी समझ में आया.

कार के अंदर चल रहा था सेक्स

लोगों ने कार की खिडक़ी से सटकर अंदर देखने का प्रयास किया तो पाया एक युवक व युवति आपत्तिजनक अवस्था में अंदर हैैं. 
लोगों ने दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया. इसके बाद युवक व युवती घबरा गए. उनलोगों ने कार का गेट खोला. इसके बाद लोगों ने युवक की धुनाई कर दी. लोगों ने पुलिस को इंफार्म किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों को पकडक़र पुलिस स्टेशन ले गई.

लोग कर रहे कार्रवाई की मांग
घटना की सूचना मिलते ही दोनों के फैमिली मेंबर्स भी पुलिस स्टेशन पहुंचे. इस दौरान थाना के पास काफी भीड़ लग गई थी. स्थानीय लोग भी वहां पहुंचे थे, जो इस हरकत को गलत बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

लोकल एमएलए के करीबी का भाई है युवक
पकड़े गए युवक का नाम बबलू सोनकर है और वह रानीकुदर का रहने वाला है. युवति स्टूडेंट है और वह उलियान के बजरंग पथ की रहने वाली है. जिस कार से से दोनों पकड़े गए उस पर विधानसभा में इंट्री करने वाला स्टीकर भी लगा था. उक्त गाड़ी लोकल एमएलए के सहयोगी धर्मेन्द्र सोनकर की बताई जा रही है. बबलू सोनकर धर्मेन्द्र सोनकर का भाई है. घटना के बाद भाजपा नेताओं ने कदमा थाना के समक्ष प्रदर्शन किया. वे लोग युवती की मेडीकल जांच की मांग कर रहे थे. पुलिस ने घटना स्थल से एक और कार रिकवर की है.
यह पब्लिक प्लेस पर न्यूसेंस का मामला है. लोगों ने युवक-युवती को पकडक़र पुलिस के हवाले किया है. दोनों कार में आपत्तिजनक स्थिति में थे. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.
अजय लिंडा, एसपी (सिटी)


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.