-एक रूम का पर-ऑवर हजार रुपए की वसूली

-संचालक मोहन सिंह फरार, घर की होगी कुर्की

PATNA CITY: पुलिस के चुनाव कार्य में लगने व शिथिल होने का पूरा फायदा गेस्ट हाउस, लैंड लार्ड व रेस्टोरेंट संचालक उठाने लगे। आलमगंज थाना एरिया के तुलसी मंडी स्थित कमला उत्सव पैलेस रेस्ट हाउस में पुलिस ने रेड की। यहां से तीन प्रेमी युगल को पुलिस ने अरेस्ट किया। साथ ही आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। गेस्ट हाउस का संचालक फरार है। एसके पुरी थाना एरिया में पकड़े गए सेक्स रैकेट में शामिल युवक व युवतियों से पूछताछ के दौरान पुलिस को जो सूचना मिली, उसी आधार पर तुलसी मंडी स्थित कमला उत्सव पैलेस रेस्ट हाउस में पुलिस ने रेड किया। यहां से तीन प्रेमी युगल को पुलिस ने हिरासत में लिया और थाना लेकर आई।

घंटों चली पूछताछ

डीएसपी हरिमोहन शुक्ला व एसएचओ अकील अहमद ने पकड़े गए प्रेमी युगलों से घंटों पूछताछ की। इस दौरान सबों का नाम व पता से लेकर कितने में रूम बुक कराते हैं। कौन इस धंधा में शामिल है, आदि पूछताछ की गई। पुलिस ने हिरासत में लिए तीनों युवतियों से नाम, पता व घर का कांटैक्ट नंबर लिया। इसके बाद युवतियों के गार्जियंस को कॉल कर थाना बुलाया। साभी को हिदायत देकर पीआर भरवाया गया व जिम्मेनामा पर वार्निग दे सौंपा गया। पकड़े गए यूथ में बिस्कोमान कॉलोनी का अभिषेक सिंह, खाजेकलां का विक्की कुमार एवं महाराजगंज का साहिल है। इनके पास से पांच मोबाइल, कैश, दो बाइक, कंडोम व अन्य सामान मिला है। युवतियों ने बताया कि बहला-फुसला कर ये लोग लाए थे। पुलिस पकड़े गए तीनों यूथों को ट्यूजडे को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजेगी।

ओनर के घर की होगी कुर्की

एसएचओ अकील अहमद ने कहा कि रेस्ट हाउस का ओनर मोहन सिंह फरार है। जल्द ही कोर्ट से अनुमति लेकर घर की कुर्की की जाएगी। पुलिस के रेड होने के बाद रेस्ट हाउस का बोर्ड उतार दिया गया। केवल रेस्ट हाउस के सबसे ऊपर में रहा बोर्ड ही नहीं उतारा जा सका। विदित हो कि इसके पूर्व गायघाट में एसएसपी मनु महाराज के रीजन में दो रेस्टोरेंट में रेड कर करीब भ्ख् लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। इसके पूर्व भी खाजेकलां, आलमगंज व चौक थाना की पुलिस अपने एरिया में संचालित होटल व रेस्टोरेंट खासकर केबिन वाले में जांच कर हमेशा रेड करती थी, मगर यह सब हाल के महीनों में बंद रहने से इस धंधे ने फिर से सिर उठा लिया है।

---------------

Posted By: Inextlive