Corona Warriors को खास अंदाज में थैंक्‍यू बोल रहा है Google Doodle, आगे भी गूगल पर छाए रहेंगे ये कोरोना हेल्‍पर्स

Updated Date: Tue, 21 Apr 2020 02:59 PM (IST)

Google Doodle thanks corona warriors: कोरोना वायरस के खिलाफ आगे बढ़कर लड़ाई लड़ रहे डॉक्‍टर्स मेडिकल स्‍टाफ और पुलिस आदि विभागों के लोगों को सम्‍मान देने के लिए जैसे भारत में कभी ताली थाली बजाकर या उनका मनोबल बढ़ाने के लिए जलाए गए हैं। उसी तरह से आजकल गूगल भी दुनिया भर में सभी कोरोना वॉरियर्स और हेल्‍पर्स को थैंक्‍स बोलने के लिए रोजाना ही नए नए गूगल डूडल पेश कर रहा है। गूगल किन-किन लोगों को और किस तरह से थैंक्‍यू बोलने वाला है देखिए जरा।

कानपुर। Google Doodle thanks corona warriors: पिछले हफ्ते से Google ने COVID -19 का मुकाबला करने के लिए दुनिया भर के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए गूगल ने कई एनीमेटेड डूडल एड जारी किए हैं। 9to5google की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल डूडल की इस सीरीज का सिलसिला अभी जारी रहेगा। कंपनी के मुताबिक अगले दो हफ्तों के दौरान Google डूडल की एक सीरीज चलती रहेगी और सभी कोरोनोवायरस हेल्‍पर्स और वॉरियर्स को गूगल ऐसे ही रोज नए तरीकों से थैंक्‍स कहती रहेगी। जानकारी के मुताबिक Covid-19 संकट से सीधे मुकाबला कर रहे लोग जैसे डॉक्‍टर्स, नर्स, मेडिकल स्‍टाफ, फूड सर्विस के लोगों को दिल से थैंक्‍यू बोलने के लिए गूगल डूडल की सीरीज अभी लगातार दो हफ्ते तक जारी रहेगी। कोरोना वायरस संकट के दौरान गूगल डूडल की इस सीरीज में जो कुछ भी देखने को मिला और आगे मिलेगा, वो ये हैं।

क्‍या है गूगल डूडल

गूगल सर्च पेज पर नजर आने वाले इन एनीमेटेड डूडल में Googleके शब्‍द का पहला अक्षर जी थैंक्‍स या लव मैसेज भेजता है उन लोगों को, जो कोरोना संकट के दौरान इसे पाने के हकदार हैं। गूगल के अन्‍य सभी अक्षर उन सभी कोरोना हेल्‍पर्स के लुक में नजर आते हैं। गूगल ने कहा है कि थैंक्‍स बेस्‍ड Google Doodle series आगे भी जारी रहेगी और सभी कोरोना वॉरियर्स को धन्‍यवाद बोलती रहेगी।

देखें Google Doodles: Thank you coronavirus helpers: April 6: Public health workers and to researchers in the scientific community


April 7: Doctors, nurses, and medical workers


April 8: Emergency services workers


April 18: Google ने आज तमाम कोरोना हेल्‍पर्स को एक साथ बोला thank you coronavirus helpers


Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.