COVID-19: एमी विनर सिंगर एडम स्लेसिंगर का निधन और अली वेंटवर्थ भी पाई गईं कोरोनावायरस पॉजिटिव

Updated Date: Thu, 02 Apr 2020 03:39 PM (IST)

COVID-19 इस बीमारी का काला साया यूं तो पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है पर हॉलीवुड की इंडस्ट्री इससे काफी ज्यादा इफेक्ट हुई है। कोरोनावायरस के चलते जहां एमी अवॉर्ड विनर सिंगर एडम स्लेसिंगर की डेथ हो गई है वहीं एक और हॉलीवुड एक्टर अली वेंटवर्थ इसके टेस्ट में पॉजिटिव निकली हैं।

नई दिल्ली (एएनआई)। COVID-19: हॉलीवुड से कोरोनावायरस के चलते एक के बाद एक हादसे की खबर आ रही है जहां टॉम हैंक्स, और इदरीस एल्बा के बाद एक और अभिनेत्री अली वेंटवर्थ भी पॉजिटिव टेस्ट की गई हैं वहीं सिंगर एडम स्लेसिंगर का निधन हो गया है।

View this post on InstagramI have tested positive for the Corona Virus. I&यve never been sicker. High fever. Horrific body aches. Heavy chest. I&यm quarantined from my family. This is pure misery. #stayhome

A post shared by Ali Wentworth (@therealaliwentworth) on Apr 1, 2020 at 2:22pm PDT

ट्विटर पर दी जानकारी

हॉलीवुड एक्ट्रेस अली वेंटवर्थ ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि उनका कोरोनोवायरस के लिए हुआ टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने शेयर किया कि कुछ शुरूआती लक्षणों के बाद उनका टेस्ट किया गया था। इस जानकारी को फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के साथ बिस्तर पर आराम करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।उन्होंने लिखा कि वे कभी बीमार नहीं हुईं पर अब हाई टेंप्रेचर, तेज बॉडी पेन हैवी चेस्ट जैसी प्रॉब्लम्स फेस कर रही हैं और परिवार से अलग क्वारंटीन में समय बिता रही हैं। वेंटवर्थ, इदरीस एल्बा, ओलिविया निकेंकेन, टॉम हैंक्स और उन जैसी तमाम हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो गई हैं जिन्हें पहले ही कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव डिक्लेयर किया जा चुका है।

There would be no Playtone without Adam Schlesinger, without his That Thing You Do! He was a One-der. Lost him to Covid-19. Terribly sad today. Hanx

— Tom Hanks (@tomhanks) April 2, 2020COVID-19 के कारण एम्मी विनर सिंगर एडम स्लेसिंगर का निधन

दूसरी तरफ अस्पताल में कुछ दिनों तक COVID-19 से जूझने के बाद, एम्मी अवॉर्ड जीत चुकी सिंगर एडम स्लेसिंगर का बुधवार को 52 साल की उ्रम में वायरस से जुड़ी कांप्लीकेशंस के चलते निधन हो गया। कोरोनावायरस के चलते गंभीर रूप से वीमार होने के कारण उन्हें पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खुद कोरोना पॉजियिव एक्टर टॉम हैंक्स ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर पर इस न्यूज को कंफर्म किया।स्लेजिंगर के 'फाउंटेन ऑफ द वेन' के को-मेंबर सिंगर क्रिस कोलिंगवुड ने इससे पहले 31 मार्च को एडम के परिवार की ओर से पोस्ट करके उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी दी थी। 'क्रेजी एक्स-गर्लफ्रेंड' की इस सिंगर ने सटायरिकल सॉन्ग्स लिखने के लिए अपने पूरे करियर में दस बार एमी नॉमिनेशंस हासिल किए और उनमें से तीन जीते हैं। इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, COVID-19 से ग्लोबली 8,27,419 लोग इफेक्ट हुए हैं और ये लगभग 206 देशों में फैल चुका है।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.